पिता को याद कर इमोशनल हुईं Hina Khan, उनकी T-shirt पहन किया याद

0
118
Hina Khan
Hina Khan wears her fathers t-shirt during her recent Insta live

मुंबई। टीवी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) अपने पिता के निधन से गमगीन है। हिना (Hina Khan) की लाइफ में उनके पिता को गुजरे कई दिन बीत जाने के बाद भी सबकुछ नॉर्मल नहीं हो सका है। वह अक्सर उन्हें याद करती देखी गई हैं। हाल ही में वह एक इंस्टाग्राम लाइव में अपने पिता की टी-शर्ट पहने दिखाई दी थी। दरअसल, हिना के पिता उन्हें ‘पापा की रानी’ और उनकी सबसे मजबूत बेटी कहकर बुलाते थे। इन्हीं सब बातों को याद कर हिना अक्सर भावुक हो जाती है।

मैं हमेशा मेरे डैडी की मजबूत लड़की रही हूं …दुआएं भेजते रहिए
इससे पहले 6 मई को उन्होंने अपने पिता के गले लगे एक तस्वीर शेयर की थी। जिसका कैप्शन लिखते हुए उन्होंने कहा था कि, ‘मैं नहीं जानती क्या लिखूं। मिस यू।’ इससे पहले 1 मई को अभिनेत्री हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर किया था। इस नोट में उन्होंने लिखा था कि, ‘एक असहाय बेटी जो अपनी मां के साथ तब भी नहीं रह सकती है जब उसे सबसे ज्यादा आपकी जरूरत हो। प्रिय लोगों..समय न केवल हमारे लिए कठिन है, बल्कि हर एक के लिए चुनौती है। लेकिन, एक कहावत है कि समय कभी नहीं टिकता है। मैं हमेशा मेरे डैडी की मजबूत लड़की रही हूं …दुआएं भेजते रहिए। वहां उजाला होने दो।’

कल रिलीज होने जा रहा है हिना खान का सॉन्ग पत्थर वरगी
बहरहाल आपको बता दें कि हिना खान (Hina Khan) का नया सॉन्ग पत्थर वरगी (Patthar Wargi) कल टी सीरीज के यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज किया जाएगा। इस सॉन्ग में बी प्राक का म्यूजिक है। जाने का लिरिक्स है जबकि रणवीर ने इसको आवाजें दी है। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स में काफी उत्सुकता बनी हुई है। हिना के फैन्स ‘पत्थर वरगी’ के लिए बेसब्र दिखाए दिखाई दे रहे हैं।