Pinjara Khubsurti Ka में दबंग ACP राघव शास्त्री की भूमिका में नजर आएंगे Karan Vohra

0
163
Karan Vohra Pinjara Khubsurti Ka
Karan Vohra makes an entry as ACP Rahgav in Pinjara Khubsurti Ka

मुंबई। कलर्स का लोकप्रिय शो ‘पिंजरा खूबसूरती का’ (Pinjara Khubsurti Ka) दर्शकों के बीच रोमांचक कहानी और ड्रॉमेटिक कैरेक्टर लिए जाना जाता है। शो की अहम महिला किरदार मयूरा (रिया शर्मा ) अपने जीवन में सच्चाई की ताकत के बलबूते एक लंबा सफर तय कर चुकी है और उसके कई चुनौतियों का सामना भी किया है। वहीं, ओमकार (साहिल उप्पल) ने भी अपने जीवन में सबक सीखे हैं। अब मयूरा के प्रति उसका रवैया भी बदल गया है और वह उसे एक अलग नजरिए से देखने लगा है।
शो (Pinjara Khubsurti Ka) के नए ट्रैक में ओमकार विशाखा की पहेली को हल करता है और तारा को बचाने के लिए हवेली की ओर दौड़ता है।

बाद में विशाखा ने मयूरा और ओमकार के बीच गलतफहमी पैदा करने के लिए मयूरा को जरिया बना लिया। मयूरा इसमें फंस जाती है और उसके विश्वास हो जाता है कि ओमकार ने तारा को कैद कर रखा था। साथ ही वह इस बार अंधे होने का नाटक करने के लिए उस पर गुस्सा भी है। वह ओमवार पर चिल्लाती है और तारा को अस्पताल ले जाती है। इस बीच इस सारे ड्रामे में अभिनेता करण वोरा (Karan Vohra) एक सुपर कॉप पुलिस मैन राघव शास्त्री के रूप में एंट्री लेने वाले हैं।

शो में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए करण कहते हैं कि, ‘मैं एक पुलिस अधिकारी राघव शास्त्री की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूंं, जो एक सामान्य पुलिस वाला नहीं है। वह बहुत की कड़क और दबंग व्यक्तित्व का अफसर है। लेकिन, उसका एक मजेदार पक्ष भी है और मुझे ऐसे चरित्र पसंद हैं। दरअसल, राघव मयूरा के प्यार में पागल है और वह उसका विश्वास जीतने के लिए पूरी कोशिश करता दिखाई देता है। साथ ही मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। मैं यह मानकर चल रहा हूं कि राघव निश्चित रूप से ओमकार और मयूरा की लाइफ स्टाइल में बहुत सारे बदलाव लाएगा। बहरहाल, आगे की कहानी जानने के लिए आपको सोमवार से शुक्रवार रात 9.30 कलर्स पर शो ‘पिंजरा खूबसूरती का’ देखना पड़ेगा।