Kartik Aaryan साजिद नाडियाडवाला के साथ बनाने जा रहे हैं लव स्टोरी

0
114
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

मुंबई | प्यार का पंचनामा, सोनू की टीटू की स्वीटी और लव आज कल जैसी फिल्मों के साथ, Kartik Aaryan ने रोमांटिक स्पेस में अपने लिए एक दर्शक वर्ग बनाया है |कथित तौर पर, अब अभिनेता साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स द्वारा निर्मित एक एपिक लव स्टोरी में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का निर्देशन समीर विधवान करेंगे।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, नाडियाडवाला काफी समय से आर्यन के साथ संभावित प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि प्रेम कहानी में कार्तिक को पहले कभी नहीं देखे गए अंदाज़ में पेश किया जाएगा | फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है।

अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक समीर के बॉलीवुड में प्रवेश को चिह्नित करेगी। कथित तौर पर फिल्म की आधिकारिक घोषणा COVID परिदृश्य बेहतर होने के बाद की जाएगी।

विचाराधीन फिल्म का निर्माण साजिद द्वारा अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और नमः पिक्चर्स के तहत संयुक्त रूप से किया जाएगा। फीमेल लीड समेत बाकी कास्ट को फाइनल किया जाना बाकी है।

इस बीच महामारी के कठिन समय के दौरान भी Kartik Aaryan मजेदार अंदाज़ में अपने फैन्स को सुरक्षित रहने की लगातार हिदायद दे रहे हैं | हाल ही में अपने फैन्स को मास्क न पहनने के प्रभावों के बारे में बारीकी से चेतावनी देते हुए, कार्तिक ने एक प्रफुल्लित करने वाली तस्वीर को Instagram पर साझा किया। एक डायनासोर के मुंह के अंदर अपने सिर के साथ कार्तिक ने इस कोरोनवायरस की तुलना की और कैप्शन दिया, “कोरोना स्लाइडिंग इन अनमास्कड फेसेस।”

इस बीच करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ने पुष्टि की कि पेशेवर परिस्थितियों के कारण Kartik Aaryan के बाहर निकलने के बाद ‘दोस्ताना 2’ के लिए दोबारा कास्टिंग की जायेगी ।मीडिया सूत्रों के अनुसार “इस बात की चर्चा है कि कार्तिक ने ‘दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट पर क्रिएटिव डिफरेंस व्यक्त किए हैं।” अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो करण का प्रोडक्शन हाउस भविष्य में किसी अन्य प्रोजेक्ट पर कार्तिक के साथ काम नहीं करेगा।अब, रिपोर्टों के अनुसार फिल्म निर्माता ने इंस्टाग्राम पर कार्तिक को अनफॉलो कर दिया है, जबकि कार्तिक अभी भी करण जौहर के फोलोवर्स में से एक है।

बताया जा रहा है कि Kartik Aaryan फिल्म में कई बड़े फेरबदल कराना चाह रहे थे। जिसे लेकर निर्माता राजी नहीं थे और दूसरी ओर कार्तिक अपनी बात पर अड़े हुए थे। इसका नतीजा यह निकलकर सामने आया कि कार्तिक को बाहर कर दिया जाए। इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट में एक प्रॉब्लम यह भी बताई गई है कि अभिनेता इन दिनों लगातार अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं जिसकी वजह से डेट्स की समस्या भी आ रही थी। इन सब वजहों से प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करने का फैसला लिया।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Nikki Tamboli का मोनोकोनी में नज़र आया ग्लैमरस अंदाज़

इस बीच, यह बताया जा रहा है कि राजकुमार राव और विक्की कौशल शीर्ष दावेदार हैं जो फिल्म में कार्तिक की जगह लेंगे।गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने करीब डेढ़ साल पहले अक्टूबर 2019 ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘दोस्ताना 2’के बारे में ऐलान किया था। इस दौरान वे करण जौहर के साथ नजर आए थे। कार्तिक आर्यन की आने वाली Movie में ‘धमाका’ जैसा बड़ा प्रोजेक्ट शमिल है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। इसमें कार्तिक एक ऐसे पत्रकार के किरदार में नजर आएंगे, जो शहर में हुए आतंकी हमले के खिलाफ लड़ रहा है। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। उन्होंने इसकी सूचना अपने फैन्स को दी थी। इसके बाद वे जैसे ही रिकवर हुए उन्होंने एक महंगी गाड़ी खरीद कर फैंस को सरप्राइज दिया था।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, वह कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव के साथ ‘भूल भुलैया’ में दिखाई देंगे। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली राम माधवानी की फिल्म में भी कार्तिक नजर आएंगे।