Salman Khan ने ईद के मौके पर की फैन्स से ख़ास अपील

0
82
Salman Khan
Salman Khan

मुंबई | भारत में खासकर सिनेमा प्रेमियों के बीच ईद Salman Khan की फिल्मों का पर्याय है। 2020 को छोड़कर सलमान खान हमेशा ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए कोई न कोई फिल्म जरूर रिलीज़ करते हैं। इसके अलावा, सलमान अपने प्रशंसकों को मुंबई में अपने घर से भी बधाई देते हैं क्योंकि उनके प्रशंसक ईद पर उनके घर के बाहर इकट्ठा होते हैं। हालांकि इस साल एक्टर ने सभी से ऐसा न करने की गुजारिश की है |

मुंबई में पत्रकारों के एक समूह के साथ एक वर्चुअल साक्षात्कार के दौरान, सलमान खान से पूछा गया कि उनके लिए इस वर्ष ईद का जश्न कितना अलग होगा। इसके जबाव में उन्होंने कहा “बहुत अलग! इस साल सभी अपने-अपने कमरों में रहेंगे। मैं नीचे रहता हूँ और माँ और पिताजी ऊपर रहते हैं। परिवार सिर्फ भाई-बहन हैं। और, मुझे उम्मीद है कि इस बार मेरे घर के बाहर कोई भीड़ नहीं होगी। किसी भी स्टार के घर के बाहर भीड़ न हो।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Vijay Varma को ‘शी’ के लिए मिला निगेटिव किरदार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड

इस साल की शुरुआत में, जब देश में कोरोनोवायरस के मामले कम हुए थे, Salman Khan ने घोषणा की थी कि राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, अप्रैल तक महामारी की दूसरी लहर देश में फैल गई थी और फिल्म निर्माताओं ने एक बार फिर अपनी फिल्मों की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया। लेकिन सलमान खान ने दुनिया भर में फिल्म की रिलीज के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया। यह फिल्म एक साथ सिनेमाघरों में और OTT (ZEE5) में कल 13 मई को रिलीज़ हुई ।

प्रभु देवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म राधे : योर मोस्मेंट वांटेड भाई में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में हैं।