Asim Riaz ने ईद को बनाया और भी स्पेशल , रिलीज़ किया डेब्यू रैप सॉन्ग ‘बैक टू स्टार्ट’

0
127
Asim Riaz
Asim Riaz

मुंबई | युवा पीढ़ी के दिलों की धड़कन, Asim Riaz के पास हमारे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज़ है। उन्होंने बतौर अभिनेता लोगों से खूब प्यार बटोरा है, और अब इस  कलाकार के पास एक ऐसी प्रतिभा है  जिसे ईद के मुबारक दिन पर सारी दुनिया जान पाएगी। वे सोनी म्यूज़िक इंडिया के तहत रिलीज़ हो रहे रैप ” बैक टू स्टार्ट” से डेब्यू कर रहे हैं।

इस रैप के टीजर को रिलीज़ हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, रैप को लेकर असीम रियाज़ के फैंस का उत्साह और भी बढ़ गया जब उन्हें पता चला की यह आज रिलीज़ किया जा रहा है। अपने पहले रैप गाने के माध्यम से असीम ने अपने जीवन के संघर्ष, उतर चढ़ाव के बारे खुलकर इज़हार किया है। ‘बैक टू स्टार्ट’ को असीम ने लिखा और परफॉर्म किया है।

https://youtu.be/O_D6NDH75yo

असीम कहते हैं, “हम अपने चारों ओर एक नज़र डालें तो  हम देखते हैं कि सब कुछ बदल रहा है और इतने अच्छे बदलाव को अपनाया जा रहा है। ‘ बैक टू स्टार्ट ‘ मेरे पास 2015 से था पर मैं इसे तब तक संवारना  चाहता था जब तक मैं इसे श्रोताओं के समक्ष पेश करने के लिए तैयार नहीं कर देता। मैं बेहद उत्साहित हूं कि यह रिलीज़ हो रहा है। इस ईद पर मेरी यही इच्छा है कि सभी लोगों को बदलाव को स्वीकार करने और जीवन में आगे बढ़ने की ताकत मिले।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Vijay Varma को ‘शी’ के लिए मिला निगेटिव किरदार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज़ Asim Riaz का  बैक टू स्टार्ट अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

हाल ही में रिलीज हुआ था Asim Riaz का सय्योंनी

इसके अलावा, उन्होंने अन्य आने वाले गानों की भी घोषणा की है जिसमें ‘किंग कांग’ और ‘बिल्ट इन पेन’ शामिल हैं। आसिम को रैपर अवतार में देख उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। उनका हाल ही रिलीज हुआ संगीत वीडियो ‘सय्योंनी’ जिसमें रियाज खुदा हाफिज फेम शिवाले का ओबेरॉय साथ दिखे थे। इस म्यूजिक वीडियो को भी प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

इंस्टाग्राम पर एक मिलियन हैशटैग हासिल


आपको बता दें कि आसिम रियाज (Asim Riaz) ने इंस्टाग्राम पर एक मिलियन हैशटैग (1 million hashtags on Instagram) हासिल करने में सफलता हासिल की है। यानि उनसे जुड़ी एक मिलियन पोस्ट लोगों ने शेयर की है। वे ऐसे न्यू कमर्स है जिनसे पहले किसी ने यह उपलब्धि हासिल नहीं की है। बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा रहे आसिम रियाज अब इंडस्ट्री को जाना पहचाना नाम हो चुके हैं। फिलहाल आसिम (Asim Riaz) के इस फोटो शेयरिंग साइट पर 4.6 मिलियन फॉलोवर्स मौजूद है। जबकि वे सिर्फ 59 लोगों को फॉलो करते है। इनमें सलमान खान, द रॉक, सुरेश रैना, जस्टिन बीवर, जैकलीन फर्नांडिस, जरीन खान, वरुण धवन, रश्मिका देसाई और काइली जेनर जैसे लोग शामिल है। वहीं, उन्होंने अब तक इंस्टाग्राम पर सिर्फ 1013 पोस्ट शेयर की है।