Ritesh Pandey की हल्दी रस्म की तस्वीरें हुई वायरल, Birthday के दिन लेंगे सात फेरे

0
88
Ritesh Deshmukh
Ritesh Deshmukh

वाराणसी। भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) सगाई करने के बाद अब वाराणसी में ही शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अभिनेता ने पहले घोषणा की थी कि वह एक निजी समारोह में शादी करें। जिसमें केवल करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों की उपस्थिति होगी। उनके बर्थडे पर होने वाली शादी की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है। हल्दी की रस्म इंटरनेट पर छा गई हैं। वायरल हो रही तस्वीरों में रितेश सफेद पजामा और पीले रंग के कुर्ते में कूल लग रहे हैं। दरअसल, कई फैंस ने हल्दी के समारोह से तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा खुशहाल जीवन की कामना की है। रितेश पांडे (Ritesh Pandey) को उनके चाहने वालों की तरफ से जन्मदिन और शादी की ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं मिल रही हैं।

आपको बता दें कि अपनी लेडी लव डॉ. वैशाली पांडे से सगाई करने के बाद रितेश पांडे वाराणसी में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। वे निजी समारोह में सिर्फ अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लोगों की मौजूदगी में शादी करेंगे। शादी की सारी जिम्मेदारी रितेश पांडे के बड़े भाई राजीव पांडे संभाल रहे हैं। उल्लेखनीय है कि वैशाली पांडे सैदपुर, गाजीपुर की रहने वाली हैं। फिलहाल वह सिविल सर्विस की तैयारी कर रही हैं। वहीं, रितेश पांडे सुपरस्टार होने के साथ ही साथ भोजपुरी के एजुकेटेड एक्टर हैं। उन्होंने संगीत में स्नातक की भी डिग्री हासिल की है। उन्होंने संगीत की भी बाकायदा तालीम हासिल की है। बता दें कि अभिनय के अलावा, रितेश पांडे को उनकी गायन प्रतिभा के लिए भी जाना जाता है और उनके क्रेडिट में कई चार्ट बस्टर्स गाने हैं।

गौरतलब है कि सुपरस्टार रितेश पांडे भोजपुरी सिनेमा के बड़े सुपर स्टार माने जाते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स आॅफिस पर कमाल करती हैं। रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, आम्रपाली दूबे, काजल राघवानी सहित इंडस्ट्री की सभी बड़ी ण्क्ट्रेस के साथ फिल्में कर चुके रितेश पांडे का नाम सफलता की गारंटी माना जाता है। उनके म्यूजिक वीडियो भी अक्सर वायरल होते रहते हैं और उनके गानों को मिलियंस में व्यूज मिलते हैं। उन्हें सिनेमा और म्यूजिक वीडियो दोनों में दर्शक खूब पसंद करते हैं। उनके कई गाने 100-200 मिलियन से अधिक व्यूज हासिल कर चुके हैं। तो वहीं हैलो कौन गाने ने अब तक यूट्यूब पर लगभग 800 मिलियन व्यूज का आंकड़ा छू लिया है। फिलहाल रितेश पांडे ने अभी हाल ही में पेपर ब्वॉय, हल्दी कुमकुम, फुलवा, मेरे मीत रे सहित कई फिल्मों की शूटिंग की है।