11 जून को रिलीज होगी The Family Man सीजन 2..?, एक रिप्लाई से शुरू हुई कयासबाजी

0
108
The Family Man
The Family Man

मुंबई। अमेजॉन प्राइम की अपकमिंग वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2) की रिलीज डेट को लेकर लगातार कयासों का दौर जारी है। दरअसल, वेब सीरीज को मूल रूप से 12 फरवरी 2021 को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) वीडियो पर प्रीमियर के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन लॉकडाउन और शूटिंग में देरी के कारण (The Family Man Season 2) सीजन 2 की रिलीज को स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद 5 फरवरी को राज एंड डीके ने एक नोट जारी कर बताया था कि, ‛हम जानते हैं कि आप फैमिली मैन सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके लिए हम आपके शुक्रगुजार है। ऐसे में हमारे पर आपके लिए एक अपडेट है। वह यह है कि, ‘द फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर इस गर्मी में अमेजॉन पर किया जाएगा है। हम इसके लिए कठिन मेहनत कर रहे हैं।’

बहरहाल, अब आपके लिए एक खबर आई है। जिसके तहत अमेजन हेल्प के ट्विटर अकाउंट ने पुष्टि की है कि द फैमिली मैन सीजन 2 इस गर्मी में रिलीज होने जा रही है। अमेजन प्राइम के ट्विटर अकाउंट ने मनोज बाजपेयी, प्रियामणि और कुछ अन्य पात्रों की तस्वीरें साझा कीं है। जिसके बाद, जब एक यूजर्स ने इसकी रिलीज की तारीख के बारे में पूछा, तो अमेजन हेल्प अकाउंट ने जवाब दिया कि फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर इस गर्मी में होगा। साथ ही उस यूजर्स को आगे के अपडेट के लिए बने रहने के लिए कहा गया हैं। इसके साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्टों ने इसके रिलीज की तारीख 11 जून बताई जा रही है।

आपको बता दें कि द फैमिली मैन के दूसरे सीजन में मनोज बाजपेयी (Manoj Vajpayee) और प्रियामणि (Priyamani) प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वहीं, दिवा सामंथा श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी। वह रज्जी की भूमिका निभा रही हैं, जो श्रीकांत तिवारी के साथ नजर आएगी।  आपको बता दें कि सी वेब सीरीज का सीजन 1 काफी सराहा गया था। इसकी कहानी और अभिनेताओं की भूमिकाओं ने सीरीज को सुपरहिट बना दिया था।