UAE में दूसरे दिन राधे ने कमाए 3.07 करोड़, ऑस्ट्रेलिया-न्यूज़ीलैंड में 55℅ की हुई ग्रोथ

0
93
Apple TV Radhe
Radhe Your most wanted bhai

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Wanted Bhai) दुनिया भर में 13 मई को रिलीज हुई है। भारत में प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म पे पर व्यू सर्विस के तहत जी 5 (Zee 5) और प्रमुख डीटीएच (DTH) ऑपरेटरों पर रिलीज हुई थी। वहीं, फिल्म को प्रमुख विदेशी बाजारों में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। पहले दिन राधे (Radhe Your Wanted Bhai) ने पहले दिन सभी प्लेटफार्मों पर 4.2 मिलियन व्यूज हासिल किए थे।

दूसरी, यूएई सहित अन्य जगह जहां यह फिल्म थियेटर में रिलीज की गई है वहां इस फिल्म ने दूसरे दिन 3.07 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। जिससे इसकी दोनों दिनों को मिलाकर कुल टिकट बिक्री 5.98 करोड़ रुपए हो गई। वहीं, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में रिलीज के पहले दिन राधे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 41.67 लाख रुपए रहा था लेकिन दूसरे दिन सलमान खान की फिल्म ने पहले दिन की तुलना में 55 प्रतिशत की बढ़त के साथ बेहतर प्रदर्शन किया है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राधे ऑस्ट्रेलिया में 69 स्क्रीन से 54.93 लाख रुपए और न्यूजीलैंड में 26 स्क्रीन्स से 9.97 लाख रुपए की आय अर्जित की है। इससे दूसरे दिन का कलेक्शन 64.9 लाख रुपए तक पहुंच गया है।

बहरहाल, यह फिल्म सलमान खान की आईएमडीबी (IMDb) पर सबसे कम रेटिंग वाली फिल्मों में से एक बन गई है। अंतरराष्ट्रीय बाजारों में सिनेमाघरों में रिलीज के पहले दिन जी 5 के पे पर व्यू प्लेटफॉर्म जी फ्लेक्स और डीटीएच ऑपरेटरों पर आईएमडीबी (IMDb) पर फिल्म की रेटिंग 2.4 थी। अब, इस बॉलीवुड एक्शन की रेटिंग 2.1 है। उधर, गुरुवार को फिल्म दोपहर करीब 1.25 मिलियन से अधिक लोगों ने  जी 5 (Zee 5) में लॉग इन करने की कोशिश की जिससे उनका सर्वर क्रैश हो गया। हालांकि बाद में इन्हें ठीक कर लिया गया है।