अमिताभ बच्चन ने लगवाया Corona Vaccine का दूसरा डोज, शेयर की तस्वीर

0
92
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan

मुंबई। कोरोना वायरस (Covid 19) के खिलाफ जंग में वैक्सीनेशन सबसे बड़ा हथियार है। ऐसे में विशेषज्ञ बार-बार यही कह रहे हैं कि वैक्सीन हर हाल में लगवाना जरूरी है। इसी के चलते मेगा स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपनी वैक्सीन का दूसरा डोज लगवा लिया है। उन्होंने इसकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है ताकि उनके फैन्स भी वैक्सीनेशन अभियान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले सके। महानायक ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैक्सीनेशन कराते हुए तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‛दूसरा भी हो गया, कोविड वाला..क्रिकेट वाला नहीं। वह वास्तव में एक बुरा था।’ बहरहाल, बिग बी (Amitabh Bachchan) के इस ट्वीट पर उनके फैन्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे 4 दिन पहले बिग बी ने एक वीडियो पोस्ट शेयर कर कोरोना वॉरियर्स को मोटिवेट किया था। उन्होंने प्रसून जोशी की कविता को दोहराया और कहा कि रुके न तो झुके न तू… धनुष उठा वार कर, सबसे पहला वार कर।’ बता दें कि अमिताभ बच्चन बीते साल कोरोना वायरस की पहली लहर के दौरान ही कोविड 19 (Covid 19) का शिकार हो गए थे। जिसके बाद लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद वे इस बीमारी को मात देने में सफल रहे थे। यही नहीं उनके साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या रॉय और पोती आराध्या भी संक्रमित हो गए थे। इस दौरान उनके और उनके परिवार के खिलाफ आई नकारात्मक टिप्पणियों पर कड़ी आपत्ति जताई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन जल्द ही केबीसी 13 (Covid 19) के साथ टेलीविजन पर नजर आने वाले हैं। इस क्विज शो में हिस्सा लेने के लिए लाइन्स ओपन हो चुकी हैं। वहीं, उनकी फिल्म चेहरे (Chehre) जिसमें इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती प्रमुख भूमिकाओं में है उसे कोरोना की सेकंड वेव के चलते टाल दिया गया है।