Dharmedra ने फिर शेयर की साधना के साथ तस्वीर, जताया इस बात का मलाल

0
124
Dharmendra
Dharmendra and Sadhana in Ishq Par Zor Nahin movie 1970

मुंबई। बॉलीवुड के लीजेंड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सदाबहार अभिनेत्री साधना (Sadhana) के साथ एक तस्वीर शेयर की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने इस बात का मलाल जताते हुए लिखा है कि ‛साधना एक लवली और जिंदादिल पर्सन है,  अफसोस मैं इनके साथ एक ही फिल्म कर पाया।’ बहरहाल आपको बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) ने जिस एकलौती फ़िल्म का जिक्र किया है उस फिल्म का नाम ‛इश्क़ पर जोर नहीं’ (Ishq Par Zor Nahin) है। यह फिल्म 1970 में रिलीज की गई थी। जिसमें धर्मेंद्र और साधना प्रमुख भूमिकाओं में थे।

यह तस्वीर लीजेंड अभिनेता धर्मेन्द्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 16 मई 2021 को शेयर की है। जिसमें वे अभिनेत्री साधना के साथ दिखाई दे रहे हैं।

यही नहीं यह एकमात्र फिल्म थी जिसमें साधना ने धर्मेंद्र और विश्वजीत (Biswajit Chatterjee) के साथ काम किया था। फिल्म के सॉन्ग को एसडी बर्मन ने कम्पोज़ किया था। खास बात यह थी पहली बार म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट संतूर को इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया था। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था कि किसी संगीतकार ने संतूर के इस्तेमाल का साहस दिखाया हो। फिल्म की कहानी 1969 में आई आदमी और इंसान से मिलती-जुलती दिखाई देती है। फिल्म का निर्देशन रमेश सैगल ने किया था। जबकि निर्माण सुरेश सैगल ने किया है।

इससे पहले भी 4 मार्च को में भी उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें कई दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों के सामने लीजेंड अभिनेता धर्मेंद्र बैठे हैं। इस ग्रुप में साधना भी शामिल है। इस दौरान धर्मेद्र ने लिखा था कि ‘इन हस्तियां के कदमों, इस हकीकत का यकीन नहीं होता है। मिस्ट्री गर्ल साधना जी हमेशा सभी के जीवन का हिस्सा रहेगी।’ बहरहाल, उनकी इस लेटेस्ट पोस्ट के बाद यूजर्स उनसे सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर क्या वजह है कि आप बार इतने शिद्दत से साधना जी को बार-बार याद करते हैं।