Jackie Shroff अंतरराष्ट्रीय फिल्म में निभायेंगे संगीतकार की भूमिका

0
143
Jackie Shroff
Jackie Shroff

मुंबई | दिग्गज अभिनेता Jackie Shroff, जिन्हें हाल ही में राधे – योर मोस्ट वांटेड भाई में देखा गया था, ने एक अंतरराष्ट्रीय परियोजना साइन की हैं और वह जोसेफ मैनुअल दा रोचा उर्फ ​​​​स्लो जो के जीवन पर आधारित इस फिल्म में एक संगीतकार की भूमिका निभाएंगे।

एक टैब्लॉइड के अनुसार, Jackie Shroff एक 64 वर्षीय कमजोर संगीतकार के जीवन की कहानी के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जा रहे हैं, जो फ्रांस में एक बड़ी सनसनी बन जाता है। अभिनेता वर्तमान में भूमिका के लिए तैयारी कर रहे है। जैकी श्रॉफ ने इस परियोजना के साथ अपने जुड़ाव की पुष्टि भी की है ।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Sudha Chandran के पिता के डी चंद्रन का हुआ निधन

स्लो जो बायोपिक का निर्देशन व्हाय चीट इंडिया द्वारा किया जाएगा। भारत, फ्रांस और सिंगापुर में प्रोडक्शन वाली इस फिल्म का सपोर्ट भारतीय मूल के सिंगापुरी निर्माता श्रेयशी सेन द्वारा अपने दर्पण ग्लोबल बैनर के तहत किया जाएगा। इस साल के अंत में पेरिस, मुंबई, गोवा और फ्रांस में लियोन जैसे स्थानों पर फिल्मांकन शुरू करने की योजना है। इसे अंग्रेजी, फ्रेंच और कोंकणी भाषाओं में बनाया जाएगा।

स्लो जो का जन्म 22 मार्च 1943 को बॉम्बे में हुआ था। आजादी के प्यार में उन्होंने कई वर्षों तक भटकते हुए कवि जीवन का नेतृत्व किया|