Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi : एरिका फर्नांडिस बोलीं, ‘शो का फिर हिस्सा बनकर मुझे महसूस हो रहा गर्व’

0
81
Kuch Rang Pyar Ke Erica Fernandes
Kuch Rang Pyar Ke actress Erica Fernandes

मुंबई। टीवी कालोकप्रिय सीरियल ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi) अपने मोस्ट अवेटेड सीजन 3 के साथ छोटे पर्दे पर शानदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसकी वापसी से न केवल फैंस उत्साहित दिखाई दे रहे हैं बल्कि कास्ट एंड कू्र में भी एक अलग ही जज्बा और जोश नजर आ रहा है। बता दें कि अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस (Erica Fernandes) ने ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ (Kuch Rang Pyar Ke Aise Bhi) में सोनाक्षी बोस के अपने किरदार के साथ टेलीविजन उद्योग में शुरूआत की थी। यह किरदार धीरे-धीरे दर्शकों की पहली पसंद बन गया। ऐसे में इसके दो सीजन के बाद लगातार तीसरे सीजन की डिमांड की जा रही थी जो आखिरकार अब पूरी होने जा रही है।
शो के साथ फिर से जुड़ने के अपने एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए एरिका कहतीं हैं कि, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ सिर्फ एक शो नहीं है बल्कि यह एक इमोशन है। जो इस शो को बाकी सबसे से अलग बनाती है। इस शो की खासियत यह है कि इसे जीवन के सामान्य अनुभवों के साथ बनाया जा सकता है जो हम में से अधिकांश के पास है। हम इनसे जूझ रहे हैं। लोग खुद को उन पात्रों में देख सकते हैं जिन्हें हम स्क्रीन पर चित्रित करते हैं। हमें स्वयं ऐसा लगता है कि हम अपने जीवन का एक एपिसोड बना रहे हैं। सूक्ष्मता ही इसे अद्वितीय बनाती है, और जब मैंने सीजन 3 के बारे में सुना तो मुझे शो में फिर से आने के लिए राजी होने में एक सेकंड भी नहीं लगा। यह शो और सोनाक्षी का कैरेक्टर मुझे प्रिय है। इस शो ने सबकुछ दिया और इस शो के प्रशंसकों से अब तक मुझे जो प्यार और सराहना मिल रही है। उसके लिए मैं सीजन 3 में सोनाक्षी के रूप में कम से कम वापस आ सकती थी।
एरिका ने आगे बताया कि, ‘मुझे एक ऐसे शो का हिस्सा बनने पर गर्व महसूस होता है जो जनता की मांग पर वापस आ रहा है और जिसे लोग बहुत प्यार करते हैं। यह टीवी पर एक बार नहीं बल्कि दो बार अपने उद्घाटन सत्र के बाद वापस आ रहा है। हम जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं और एक बार फिर अपने किरदारों को फिर से जीवंत करेंगे।