Adipurush में मेघनाद का किरदार निभाएंगे Siddharth Shukla

0
105
Siddharth Shukla
Siddharth Shukla

मुंबई। बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने एक बड़ी छलांग लगाई है। उन्होंने ओम राउत के निर्देशन में बनाई जा रही फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) में एंट्री मिल गई है। अब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) लीडिंग एक्टर प्रभास, सैफ अली खान, कृति सैनन और सनी सिंह के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। हालांकि अभी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि का इंतजार बाकी है।

दिग्गज स्टार सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में दिखाई देंगे
अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ को फिल्म में मेघनाद की भूमिका के लिए सिलेक्टर किया गया है। रामायण महाकाव्य के अनुसार युवराज मेघनाद राक्षस राजा लंकापति रावण और मंदोदरी के सबसे बड़े पुत्र हैंं। धर्मग्रंथों में मेघनाद को एक ऐसा योद्धा बताया जाता है जो अपने पिता के लिए अपने पिता की आन-बान और शान के लिए प्राणु की आहूति दे देता है। बता दें कि आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाने जा रहे हैं। जबकि बॉलीवुड के दिग्गज स्टार सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं, कृति सैनन ने सीता की भूमिका निभाई है। इसके अलावा सनी सिंह को भगवान राम के भाई लक्ष्मण का किरदार निभाते दिखाया जाएगा। फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होना प्रस्तावित है।

फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपए
एक मीडिया रिपोर्ट में फिल्म (Adipurush) के भारी भरकम बजट के बारे में हाल ही में बताया गया था। जिसके अनुसार फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रुपए रखा गया था। जो अपने आप में बड़ी रकम है। वहीं, अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) भी भगवान भोलेनाथ का किरदार निभाते नजर आएंगे। ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ (broken but beautiful season 3) जैसे प्रोजेक्ट में बिजी सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ में देखा गया था। यह इनकी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। बहरहाल, अब वे जल्द आॅल्ट बालाजी की ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ सीजन 3 में दिखाई देंगे।