Sudha Chandran के पिता के डी चंद्रन का हुआ निधन

0
96
Sudha Chandran
Sudha Chandran

मुंबई | फिल्मों और टेलीविजन सहित कई उद्योगों में बड़े पैमाने पर काम कर चुकीं अभिनेत्री Sudha Chandran अपने पिता केडी चंद्रन का निधन हो गया हैं | अभिनेत्री के पिता का 86 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से मुंबई में निधन हो गया।

इसकी पुष्टि करते हुए, सुधा चंद्रन ने खुलासा किया कि उनके पिता डिमेंशिया से पीड़ित थे। उन्हें 12 मई को मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 16 मई को सुबह 10 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

केडी चंद्रन ने हम हैं राही प्यार के, चाइना गेट, जुनून, पुकार, मैं माधुरी दीक्षित बनाना चाहती हूं!, जब प्यार किसी होता है, कोई … मिल गया सहित अन्य फिल्मों में काम किया। अभिनेता कई टेलीविजन शो का भी हिस्सा थे।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Aditya Chopra ने ‘वाईआरएफ 50’ के जश्न का पूरा बजट कोविड राहत में किया तब्दील

सुधा चंद्रन एक जानी-मानी स्टार हैं। वह एक फैमस भरतनाट्यम नर्तकी हैं। कहीं किसी रोज़ में रमोला सिकंद के रूप में अपनी भूमिका के लिए लोकप्रिय नाम है,उन्होंने नागिन 1,2,3 में यामिनी और साथ निभाना साथिया के तमिल रीमेक दैवं थान्धा वेदु में चित्रादेवी की भूमिका से काफी प्रशंसा बटोरी है | वह वर्तमान में दंगल टीवी की श्रृंखला क्राइम की एंकर हैं।

9185 में Sudha Chandran को उनके जीवन पर आधारित तेलुगु फिल्म मयूरी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार – विशेष जूरी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।