‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ के सेट पर भी दिखा Tauktae Cyclone का असर, ऐसे हुआ खुलासा

0
166
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मुंबई। चक्रवात तूफान तौकते (Tauktae Cyclone) को लेकर महाराष्ट्र और गुजरात रविवार से हाई अलर्ट पर हैं। इसका असर टीवी सीरियल की शूटिंग पर भी पड़ा है। हालांकि महाराष्टÑ में कोरोना कर्फ्यू के चलते फिलहाल कोई शूटिंग नहीं चल रही है लेकिन गुजरात में कई सीरियल की शूटिंग जारी है। ऐसे इस तूफान का असर इन सीरियल्स पर भी पड़ा है। खबर आई है कि गुजरात के सिलवासा में चल रही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की शूटिंग को भारी बारिश की वजह से रोकना पड़ा है। दरअसल, हाल ही में सीरियल (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में रणवीर के किरदार के रूप में एंट्री करने वाले अभिनेता करण कुंद्रा की इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो अपलोड किया गया था। यह वीडियो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट का था। इसमें उन्होंने शूट के लोकेशन स्थल पर हो रही बारिश को दिखाया था।

इस दौरान क्रू मेंबर्स की भागमभाग भी दिखाई दे रही है। बारिश के बीच टीम को तेजी से कैमरे और लाइट्स को सुरक्षित घर के अंदर ले जाते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, एक सोर्स का कहना है कि सेट पर कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। क्योंकि सीरियल की शूटिंग एक रिसॉर्ट में की जा रही थी। इस वजह से कम से कम सेटअप लगाया था। साथ ही बारिश की आशंका पहले से ही बनी हुई थी इसलिए टीम पहले से ही तैयार थी। सूत्र का यह भी कहना है कि, ‘जब से पूवार्नुमान जारी किया गया था हम पूरी मुस्तैदी के साथ तैयार थे। बारिश अचानक आई लेकिन हम सभी उपकरण बचाने में कामयाब रहे। कुछ ही देर में हमने घर के अंदर शूटिंग फिर से शुरू कर दी। वहीं, बाद में मौसम बेहतर होने के बाद बगीचे में बचे हुए दृश्य को फिल्माया गया।

बहरहाल, आपको बता दें कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने प्रशंसकों को चक्रवात के बारे में आगाह किया है। इनमें अभिनेता अमिताभ बच्चन, काजोल, करीना कपूर, गौहर खान, करिश्मा कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, डायना पेंटी, सोफी चौधरी और गीत बसरा जैसे नाम शामिल है।