जून में रिलीज होगी Vidya Balan की Sherni, सामने आया पोस्टर

0
146
Vidhya Balan
Vidhya Balan movie Sherni Trailer out now, movie will be stream on amazon.

मुंबई। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म शेरनी (Sherni) अगले महीन जून में रिलीज होने जा रही है। सोमवार 17 मार्च को अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amezon Prome Video) के ट्विटर हैंडल पर इसका ऐलान किया गया है। सुबह 12.16 बजे एक पोस्टर जारी कर बताया गया है कि यह फिल्म (Sherni) जून में रिलीज की जाएगी। साथ ही अभिनेत्री विद्या बालन को किसी जंगल में गन फोकस पर दिखाया गया है। जिसमें वह एक वायरलैस सेट थामे दिखाई दे रही है। हालांकि, इसकी तारीख अभी नहीं बताई गई है। विद्या बालन की प्रमुख भूमिका से सजी यह ‘न्यूटन’ के डायरेक्टर अमित मासूरकर द्वारा निर्देशित है। जबकि फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और अमित मासूरकर द्वारा किया गया है।

शेरनी फिल्म में शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इस फिल्म में विद्या बालन एक मजबूत इरादों वाली अफसर का मुख्य किरदार निभा रही हैं। हालांकि, यह फिल्म जब शूट की जा रही थी तब यह विवादों में आ गई थी। इस वजह से इसकी शूटिंग तक रोकना पड़ा थी। दरअसल, अभिनेता विजय राज के खिलाफ 3 नवंबर, 2020 को गोंदिया के रामनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इस शिकायत के बाद विजय राज ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की, जिसमें उनके खिलाफ दर्ज हुई FIR को रद्द करने की मांग की गई थी।

इसके बाद विज राज ने सफाई दी और कहा था कि, मैं पहली बार गोंदिया गया था और सेट पर नया था। इसलिए यह असिस्टेंट डायरेक्टर का काम था कि मुझे कॉल टाइमिंग्स और दूसरी अन्य चीजों के बारे में गाइड करे। दरअसल, जिस महिला ने विजय राज के खिलाफ शिकायत की है, वह फिल्म शेरनी की असिस्टेंट डायरेक्टर थी। बहरहाल, आखिरी बार शकुंतला देवी में नजर आई अभिनेत्री विद्या बालन के करियर के लिहाज से यह फिल्म काफी अहम मानी जा रही है। ऐसे में यह देखना बाकी होगा कि वह अपना स्टार इमेज को इस फिल्म से बचा पाएगी या नहीं।