Kyun Utthe Dil Chhod Aaye : एक सीक्वेंस के लिए एडवेंचरस हो गए कुणाल जयसिंह

0
100
Kyun Utthe Dil Chhod Aaye
Kyun Utthe Dil Chhod Aaye

अक्सर एक कलाकार को कुछ खास दृश्यों के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है। एक्टर कुणाल जयसिंह ने भी हाल ही में कुछ ऐसा ही किया, जो इस समय सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो ‘ Kyun Utthe Dil Chhod Aaye ‘ में वीर का रोल निभा रहे हैं। आने वाले एपिसोड में वीर बड़ी चालाकी से रणधीर (ज़ान खान) और अमृत (ग्रेसी सिंह) को एक सुनसान जगह ले जाता है, जहां वो एक बिल्डिंग से कूदने का नाटक करता है! इस खास स्टंट को परफॉर्म करने के लिए कुणाल को शारीरिक और मानसिक तौर पर काफी तैयारी करनी पड़ी, ताकि वो इस सीन को परफेक्ट और स्वाभाविक बना सकें।

सेट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, “इस सीक्वेंस में कुणाल को एक बिल्डिंग से कूदना था। हमने सभी सावधानियां बरत रखी थीं। दूसरी ओर, कुणाल ने हम सभी के लिए शूटिंग आसान बना दी, क्योंकि वो एक परफेक्शनिस्ट हैं, जिन्होंने पहले से इसकी तैयारी कर रखी थी। उन्होंने बहुत अच्छे से स्टंट किया और सभी ने उनकी हिम्मत की तारीफ की।

अपना अनुभव बताते हुए वीर का रोल निभा रहे कुणाल जयसिंह ने कहा, “यह एक महत्वपूर्ण स्टंट था, जिसमें बड़े धैर्य और सावधानी की जरूरत थी। डायरेक्टर इसे इस तरह से करना चाहते थे, जिसमें मैं एक ऊंची मंजिल की छत पर खड़े होकर कूदने का दिखावा करता नजर आता हूं। यह सबकुछ बड़ा रोमांचक था। मुझे इस तरह के सीक्वेंस में बड़ा मजा आता है, क्योंकि मुझे यात्राएं करना बहुत अच्छा लगता है और मुझे ट्रैकिंग, पर्वतारोहण आदि का बहुत शौक है। मुझे इस सीक्वेंस की शूटिंग करने में इतना मजा आया कि मैं पुरानी यादों में खो गया। मैंने खुद से वादा किया है कि जब भी स्थितियां बेहतर होंगी तो मैं ऐसी ही एक रोमांच से भरी ट्रिप पर जाऊंगा।”

आने वाले ट्रैक में दर्शक वीर, अमृत और रणधीर के बीच तनाव भरे पल देखेंगे। वीर इन दोनों को एक सुनसान जगह पर ले जाता है और वहां से कूदने का दिखावा करता है। रणधीर और अमृत उसकी इस योजना से अनजान रहते हैं और वीर को बेहोश देखकर वो उसे बचाने दौड़ते हैं। ऐसी स्थिति में आगे यह तीनों किस मोड़ पर पहुंचेंगे?

जानने के लिए देखते रहिए ‘ Kyun Utthe Dil Chhod Aaye ‘, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।