…तो क्या flop होकर भी Radhe ने जुगाड़ ली बड़ी रकम, Viral हो रहा एक ट्वीट

0
96
Apple TV Radhe
Radhe Your most wanted bhai

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your most wanted Bhai) के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की इनकम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। जैसे-जैसे दिन बढ़ते जा रहे हैं trend समीक्षक कंफ्यूज हो रहे हैं। दरअसल, फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव माउथ पब्लिसिटी के बावजूद न केवल फिल्म (Radhe Your most wanted Bhai) का कारोबार अच्छा दिखाई दे रहा है। बल्कि इसकी व्यूअरशिप भी अब तक ओटीटी रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों से बेहतर है। ऐसे में फिल्म समीक्षक भी इसे न तो पूरी तरह फ्लॉप बताते दिखते हैं और न ही वे दर्शकों की नकारात्मक टिप्पणी से परे जाना चाहते हैं।

…तो कुल 110 करोड़ रुपए बनाई गई थी फिल्म
बहरहाल, एक ट्विटर हैंडल से फिल्म के प्रॉफिट में होने की थ्योरी बताई गई है। यह थ्योरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। सोहेल खान (Its Sohail Khan) नाम के एक हैंडल में बताया गया है कि राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई मूवी सलमान खान और जी स्टूडियो दोनों के लिए एक बड़ी लाभदायक साबित हुई है। दरअसल, इसे 110 करोड़ के बजट में बनाया गया था और फिल्म को लगभग 230 करोड़ में जी (Zee) को बेचा गया था। जबकि जी ने पहले ही केवल पीपीवी और विदेशों में 4 दिनों में लगभग 220 करोड़ रुपए से अधिक एकत्र कर लिए हैं। वहीं, इसके सैटेलाइट और ओटीटी पर प्रीमियर होना बाकी है।

आपको बता दें कि राधे ने अपने पहले दिन ही ओटीटी प्लेटफार्म पर 42 लाख से अधिक व्यूज हासिल किए थे। इसके बाद यह चर्चा तेज हो गई थी फिल्म ने पहले ही दिन 249 रुपए पे पर व्यूज के हिसाब से 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली थी। हालांकि, बाद में खबर आई कि फिल्म ने इतनी बड़ी ओपनिंग नहीं हासिल नहीं की है। इस व्यूवरशिप में सभी दर्शक नए नहीं है और उन्होंने 249 रुपए की रकम अदा नहीं की है। इनमें से मात्र 30 से 40 फीसदी ही नए सब्सक्राइबर थे। बाकी जी 5 और जी प्लेक्स के पुराने कस्टमर थे। इस वजह से फिल्म की कुल इनकम का सही आंकलन नहीं हो पाया था।