लाइफ में कैमरे के सामने और कैमरे के पीछे रहना दोनों से प्यार करता हूं: अभिनव शुक्ला

0
74
Abhinav Shukla
Abhinav Shukla

मुंबई। अभिनेता अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के आकर्षक व्यक्तित्व, मजाकिया सेंस ऑफ ह्यूमर और डैपर लुक्स ने उन्हें हमेशा स्क्रीन पर अलग पहचान दिलाई है। कैमरे को लेकर उनकी रुचियां भी दिलचस्प और जुनूनी रही है। वे शूटिंग के दौरान या तो कैमरे के सामने नज़र आते हैं या फिर कैमरे की पीछे अपने आप को व्यस्त रखने में मशगूल रहे हैं। फोटो ग्राफी के शौक ने  बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के इस स्टार (Abhinav Shukla) में हमेशा कुछ नया हासिल करने और उन्हें संजोने के लिए प्रेरित किया है।

“खतरों के खिलाड़ी” का ग्रुप फोटोग्राफर
अपने फोटोग्राफी कौशल का बेहतरीन उपयोग करने साथ-साथ अभिनव शुक्ला वर्तमान में ‘खतरों के खिलाड़ी’ ( Khataron Ke Khiladi) के चल रहे सीजन में चुनौतीपूर्ण स्टंट भी बखूबी पूरे करते दिखाई दे रहे हैं। वे अपने साथी कंटेस्टेंट के यादगार क्षणों को कैप्चर करने के लिए अपने कैमरे का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं। ग्रुप के फोटोग्राफर होने का पूरा आनंद लेते हुए अभिनव को खुशी है कि शूटिंग के बीच में खाली समय में वे कैमरे के पीछे रहने के अपने जुनून को समान रूप से आगे बढ़ा रहे हैं।

फोटोग्राफी हमेशा से मेरा जुनून रहा
अभिनव शुक्ला ने बताया कि, ‘फोटोग्राफी हमेशा से मेरा जुनून रहा है और कैमरे के सामने और कैमरे के पीछे मैं अपने जीवन में दोनों से प्यार करता हूं। इसलिए मेरे कैमरे के बिना केप टाउन आने का कोई मतलब नहीं था। दरअसल, शहर की खूबसूरत झलकियों को कैप्चर करने के लिए यह बहुत जरूरी था। बहरहाल, इसने अब मुझे अपने सभी साथी प्रतियोगियों के लिए आधिकारिक फोटोग्राफर भी बना दिया है। ऐसे में शूटिंग के बीच में मिले खाली समय में जो भी समय मिलता है, मैं उन पलों दिलचस्प तस्वीरें क्लिक करने में देर नहीं करता हूं। मैंने अर्जुन, श्वेता तिवारी, दिव्यांका की तस्वीरें खींची हैं।