Chandigarh Kare Aashiqui : गौतम गुलाटी का खुलासा,इसलिए छोड़ी आयुष्मान खुराना की फिल्म

0
113
Chandigarh Kare Aashiqui
Chandigarh Kare Aashiqui

मुंबई | अभिनेता गौतम गुलाटी जिन्हें हाल ही में राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई में एक प्रतिपक्षी के रूप में देखा गया था, ने खुलासा किया है कि वह अभिषेक कपूर की फिल्म Chandigarh Kare Aashiqui से बाहर हो गए थे। फिल्म में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए, गौतम ने कहा कि वह फिल्म करने जा रहे थे, लेकिन पता चला कि फिल्म का नरेशन फ़ाइनल स्क्रिप्ट से थोड़ा अलग था। उन्होंने कहा कि वह अभिषेक कपूर के साथ काम करने के लिए उत्सुक थे, लेकिन जब उन्हें फाइनल स्क्रिप्ट मिली, तो उन्होंने देखा कि कुछ चीजें उनके द्वारा बताई गई बातों से अलग थीं।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम मुनमुन दत्ता के खिलाफ हुआ केस दर्ज

अभिनेता ने कहा कि वह अपने चरित्र के बारे में सुनने के बाद फिल्म करने के लिए तैयार हो गए लेकिन पटकथा और नरेशन में अंतर के बाद उन्होंने इसे नहीं करने का फैसला किया।
इस बीच, आयुष्मान खुराना, जो फिल्म Chandigarh Kare Aashiqui में एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभा रहे हैं, ने फिल्म को एक प्रगतिशील प्रेम कहानी के रूप में वर्णित किया था।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने बताया था कि, “अभिषेक की आज सिनेमा में एक अलग आवाज़ है, और मुझे खुशी है कि हमें आखिरकार एक ऐसी परियोजना पर काम करने का अवसर मिला जो मेरे दिल के करीब है। यह खूबसूरत प्रेम कहानी होगी दर्शकों को एक भावनात्मक यात्रा पर ले जायेगी यह कुल मिलाकर एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है। “

गौतम गुलाटी जिन्हें बिग बॉस का सीजन 8 जीतने के लिए जाना जाता है, उन्हें आखिरी बार राधे में देखा गया था, जहां उन्होंने गिरगिट की भूमिका निभाई थी, जो रणदीप हुड्डा द्वारा निभाई गई प्राथमिक प्रतिपक्षी राणा के ख़ास आदमियों में से एक था |