रिकॉर्ड तोड़ शो Devo ke dev Mahadev एक बार फिर होगा Star Bharat पर प्रीमियर!

0
110
devo ke dev mahadev
devo ke dev mahadev

मुंबई। पिछले कुछ महीनों में स्टार भारत (Star Bharat) अपने जीवंत और जानदार कंटेंट से अपने दर्शकों का मनोबल बढ़ा रहा है। अपने होम फाउंड शो ‘राधा कृष्ण’ और ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा-2’ के साथ, चैनल अपने दर्शकों का मनोबल बढ़ाने के लिए महाकाव्य पौराणिक शो रामायण (Ramayan) और महाभारत (MahaBharat) लेकर आया है। इसी पौराणिक मिश्रण को जोड़ते हुए चैनल दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय शो ‘देवों के देव महादेव’ (Devo ke dev Mahadev) को दोबारा लेकर आ रहा है। इस शो ने अपनी शुरुआत से ही काफी लोकप्रियता हासिल की है और आज भी इस Devo ke dev Mahadev शो को दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जाता है। हां, आपने बिलकुल सही सुना।

Mohit Raina ने निभाया था महादेव का किरदार
अभिनेता मोहित रैना द्वारा निभाया गया महादेव का चित्रण एक कलाकार के रूप में उनके लिए जबरदस्त साबित हुआ और उन्होंने अपनी लिस्ट में कई प्रशंसक बढ़ाए है। शो के मूल्यों को वर्तमान समय में खूबसूरती से प्रतिध्वनित करते हुए इस शो का उद्देश्य इन कठिन समय में दर्शकों के विश्वास को प्रोत्साहित करना और उनके साहस को बढ़ाना जारी रखना है। इस शो में भगवान शिव के सार, उनकी ईमानदारी, अखंडता और पारिवारिक मूल्यों के आदर्शों को छूते हुए महादेव की यात्रा को शानदार ढंग से दर्शाया गया है।

शो का उद्देश्य मूल्यों और विश्वास को फैलाना
एक संन्यासी से एक गृहस्थ तक की उनकी यात्रा के माध्यम से, यह शो उन विभिन्न स्थितियों के प्रतीकवाद को दर्शाता है। जिनसे लोग आज के समय और उम्र में निपटते हैं। शो के प्रत्येक अध्याय का उद्देश्य उनके मूल्यों और विश्वासों का ज्ञान फैलाना है। ‘देवों के देव… महादेव’ भगवान शिव और उनके विभिन्न अवतारों की मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी है। यह कहानी हिंदू संस्कृति के भीतर सबसे शक्तिशाली भगवान शिव को दर्शाती है जहां धर्म और कर्तव्य से लेकर बलिदान, बहादुरी से बदला लेने की भावना जैसी सभी संभावित भावनाओं का चित्रण इस महाकाव्य कहानी में किया गया है।

आपको बता दें कि स्टार भारत पर रात 9.30 बजे मोहित रैना, मौनी रॉय, सौरभ राज जैन, सोनारिका भदौरिया, पूजा बनर्जी, ऋषिराज पवार जैसे प्रतिभाशाली और अद्भुत अभिनेताओं को एक साथ एक मंच पर प्रदर्शित करने वाला यह शो देवों के देव… महादेव जल्द ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए लौटने जा रहा है।