मैंने भोजन का इतना आनंद कभी नहीं लिया जितना अब ले रही हूं: Rubina Dilaik

0
112
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik

मुंबई। हाल ही में कोविड-19 (Covid19) के संक्रमण में आने की वजह से अपना टेस्ट और स्मैल खो चुकी एक्ट्रेस रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अब इसे दोबारा हासिल करने की खुशी उत्साहित है। रूबीना ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा है कि अािखरकार मैं ठीक हो गई। बहरहाल, संक्रमण से 70 प्रतिशत तक उबर चुकी रूबीना (Rubina Dilaik) मुख्य रूप से अपने टेस्ट और स्मैक लौटने के बाद पूर्ण आनंद में डूबी हुई है। अब वह साधारण खाने के जायके का भी भरपूर आंनद ले रही है और भेतरीन खुशबू का लुत्फ उठाने से भी गुरेज नहीं करती दिखाई दे रही है।

बकौल रूबीना (Rubina Dilaik), ‘मैंने भोजन का इतना आनंद कभी नहीं लिया है जितना मैं अभी ले रही हूं। कई दिनों तक खाने का स्वाद खोने के बाद अब तो घर का बना साधारण खाना भी मेरे मुंह में पानी ला रहा है। मैं मां द्वारा तैयार किए गए सभी मीठे और सरल व्यंजनों का आनंद ले रही हूं। मैं गिल्ट फ्री मैनर के साथबहुत सारा खाना खा रही हूं और पिछले कुछ हफ्तों में जो कुछ भी खाने से चूक गई थी, उसे अब कवर कर रही हूं। मेरी गंध जो लंबे समय से चली गई थी वापस आ गई।’ यही नहीं रूबीना का यह भी कहना है कि, ‘मैं स्वाद और गंध दोनों को वापस पाने की भावना शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकती हूं।’

आपको बता दें कि टीवी शो ‘शक्ति’ की इस अदाकारा ने 1 मई को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि अब मैं भी एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट करने के लिए इलिजिबल हो चुकी है। कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) हूं और 17 दिन के लिए होम क्वारेंटाइन हूं।’ हालांकि, इस कठिन दौर से पार पाना उनके लिए एक चुनौतीपूर्ण संघर्ष था, लेकिन उन्होंने बड़े साहस और धैर्य से इस लड़ाई को लड़ा और आखिरकार वह जीतने में सफल रही।