Broken But Beautiful: जुनूनी Writer-Director के किरदार में नजर आएंगे Sidharth Shukla

0
83
Siddharth Shukla
Siddharth Shukla

मुंबई। मोस्ट अवेटेड वेब शो ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ (Broken But Beautiful) में अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का एक जुनूनी लेखक और डायरेक्टर की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। बुधवार 19 मई को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने इसका एक प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ‘लेखक-निर्देशक अगस्त्य राव ईश्वर या प्रेम में विश्वास नहीं करता हैं। लेकिन जब वह रूमी के प्रति जुनूनी हो जाता है तो उसका झुकाव दोनों की तरफ होने लगता है।’ यही नहीं, एक चर्चा यह भी चल रहा है कि कही यह किरदार रियल लाइफ कैरेक्टर से तो प्रेरित नहीं है।

एक अलग रंग में नजर आएगा अभिनय
प्रोमो में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ एक लेखक-निर्देशक की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यह सीरीज एक प्रेम कहानी पर आधारित दिखाई देती नजर आ रही है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला को अब तक हमने टीवी शो ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ में एक अलग किरदार में देखा है लेकिन इसके विपरीत यह वेब सीरीज उनके अभिनय को एक अलग रंग में पेश करने जा रही है।

एंग्री यंग मैन के कैरेक्टर को करेंगे स्थापित
प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है कि अगस्त्य के किरदार के रूप में सिद्धार्थ बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन के कैरेक्टर को वेब माध्यम में सही ढंग से आगे बढ़ाने जा रहे हैं। प्रोमो में सिद्धार्थ को एक पावर हाउस लेखक-निर्देशक के रूप में दिखाया गया है जो एक पूर्णतावादी है। हालांकि ऐसे कई मौके आएंगे जो उसके मानवीय पक्ष को भी दिखाते हैं। बहरहाल, पिछली बार हमने बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेसिव पहलू के साथ उनके मजेदार और व्यंग्यात्मक व्यक्तित्व को भी देखने का मौका मिला था। इसके बाद वे बिग बॉस ट्रॉफी घर ले आए थे। इधर, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 के इस प्रोमो के जारी होने के बाद उनके फैंस काफी उत्साहित है। सोशल मीडिया पर इस प्रोमो वीडियो की जमकर चर्चाएं चल रही है। ऐसे में अभी से यह कहना मुश्किल नहीं है कि यह वेब सीरीज सुपरहिट होने जा रही है।