Sanjay Kapoor ने बेटी शनाया के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में कह दी ऐसी बात

0
101
Sanjay Kapoor
Sanjay Kapoor

मुंबई | Sanjay Kapoor और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के तहत बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस बीच, वरिष्ठ अभिनेता ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि उनकी बेटी हमेशा एक अभिनेत्री बनना चाहती थी।

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए, संजय ने साझा किया कि हालांकि वह हमेशा शनाया के लिए रहेंगे, लेकिन उनका मानना ​​​​है कि उन्हें अपनी गलतियों से सीखने और अपने अनुभव खुद प्राप्त करने की जरूरत है। जैसा कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने आप विकसित होना चाहिए, उन्होंने आगे कहा कि उनकी बेटी को अपनी गलतियों से सीखना चाहिए और उद्योग में उसका अपना भी कुछ अनुभव होना चाहिए।

संजय के मुताबिक, शनाया को हर चीज के लिए हाथ पकड़ने के बजाय अपनी बॉलीवुड यात्रा को एन्जॉय करने देने का यही एकमात्र तरीका है।शनाया के बारे में बात करते हुए, Sanjay Kapoor ने पहले बताया कि वह एक गर्वित पिता के रूप में “अभिभूत” हैं। “उन्हें धर्मा से बेहतर लॉन्च नहीं मिल सकता था” उन्होंने कहा।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम मुनमुन दत्ता के खिलाफ हुआ केस दर्ज

इससे पहले मार्च में, उत्साहित शनाया ने इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत के लिए विवरण साझा किया और लिखा, “आज आभारी दिल के साथ उठी ! डीसी टैलेंट परिवार के साथ आगे की शानदार यात्रा के लिए तैयार । धर्मा मूवीज द्वारा इस जुलाई में अपनी पहली फिल्म (आह!) को किकस्टार्ट करने के लिए उत्साहित, आप सभी यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि हम क्या कर रहे हैं!

इस बीच, फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होने की उम्मीद है।