The Family Man 2 : सामंथा अक्किनेनी ने निभाई आत्मघाती हमलावर की भूमिका

0
104
The Family Man 2
The Family Man 2

मुंबई | मार्च 2021 में, एक लेख में दावा किया गया था कि बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला, The Family Man 2 को स्थगित कर दिया गया है तब निर्देशक जोड़ी राज निदिमोरू और कृष्णा डीके, जिन्हें राज-डीके के नाम से जाना जाता है, ने तुरंत अफवाहों पर रोक लगाते हुए कहा था कि न तो सीक्वल को स्थगित किया गया था, न ही इसे फिर से शूट किया जा रहा था।

अब जबकि द फैमिली मैन 2 को रिलीज होने में एक महीने से भी कम समय बचा है, सीरीज से एक दिलचस्प घटनाक्रम के बारे में पता चला है। एक सूत्र का कहना है, “श्रृंखला में सबसे महत्वपूर्ण पात्रों में से एक रोल सामंथा अक्किनेनी का है। वह सीरीज में एक आत्मघाती हमलावर की भूमिका निभाती नज़र आएँगी |वह एक आतंकवादी संगठन से संबंधित है और उसके चरित्र और मनोज बाजपेयी के बीच काफी घमासान देखने को मिलेगा । “

यह पूछे जाने पर कि क्या दिखाया गया आतंकवादी संगठन किसी वास्तविक जीवन संगठन से प्रेरित है, सूत्र का कहना है, “नहीं, ऐसा नहीं है। निर्माताओं ने एक काल्पनिक आतंकवादी समूह बनाया है। यह आज के समय में सबसे समझदारी की बात है जब कभी भी किसी भी बात पर विवाद हो सकता है | “

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम मुनमुन दत्ता के खिलाफ हुआ केस दर्ज

सामंथा अक्किनेनी तमिल और तेलुगु उद्योग में दक्षिण की सबसे कुशल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनके 11 साल के करियर में, The Family Man 2 उनकी पहली वेब सीरीज़ है और हिंदी में उनका पहला प्रोजेक्ट भी है।

द फैमिली मैन का पहला सीज़न एक गुप्त एजेंट के बारे में था जो दोहरी ज़िंदगी जी रहा था, जिसे इसके रोमांच, हास्य और निश्चित रूप से, कसे हुए स्क्रीनप्ले के लिए पसंद किया गया था। यह सितंबर 2019 में अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई और मनोज बाजपेयी के अलावा, इसमें प्रियामणि, शारिब हाशमी, गुल पनाग और शरद केलकर ने भी अभिनय किया।