The Family Man 2 : ट्रेलर आया सामने , इस दिन रिलीज़ होगी सीरीज

0
90
The Family Man 2
The Family Man 2

मुंबई | इंतजार लगभग पूरा हो चुका है! शो के नए सीजन की दर्शकों की उत्सुकता को खत्म करते हुए और अपने लाखों फैंस की जिंदगी में खुशियाँ बिखेरने के लिए अमेज़न प्राइम विडियो ने अति प्रशंसित शो, द फैमिली मैन के नए सीजन की रिलीज की तारीख की आज घोषणा की, जो 4th June 2021 है। द फैमिली मैन के नए सीजन The Family Man 2 का निर्माण स्वतंत्र सोच रखने वाले निर्माता राज और डीके की जोड़ी किया है।

अमेज़न प्राइम विडियो ने लॉन्चिंग डेट की घोषणा को महत्वपूर्ण इवेंट और मील का पत्थर बनाते हुए शो के नए सीजन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया, जिसमें देश के प्यारे फैमिली मैन उर्फ़ श्रीकांत तिवारी की वापसी हुई है। शो में यह किरदार मनोज वाजपेयी ने निभाया है। इस सीजन में श्रीकांत तिवारी को नए ताकतवर और ज्यादा क्रूर दुश्मन, राजी का सामना करना पड़ेगा। यह किरदार सामंता अक्किनेनी ने निभाया है। दर्शकों में जबर्दस्त सनसनी और सिहरन पैदा करने वाले शो के 9 पार्ट के नए सीजन में श्रीकांत को मध्यम वर्गीय फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल किरदार के बीच उसी तरह जूझते देख सकेंगे, जैसा कि वह अब तक सीरीज में दिखते आए हैं। शो के नए सीजन में भी श्रीकांत निकट भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना से अपने देश को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे। शो में जबर्दस्त ट्विस्ट लाने वाली घटनाओं के बीच दर्शक ऐसा क्लाइमेक्स देख पाएंगे, जिसकी उन्होंने कभी आशा भी नहीं की होगी। आपको बांधे रखने वाले एक्शन ड्रामा सीरीज के नए सीजन में दर्शकों को श्रीकांत के दोहरे संसार की दिलचस्प झलक मिलेगी।

https://youtu.be/NGf_B81Hc2M

इस अवसर पर अमेज़न प्राइम विडियो में इंडिया ओरिजिनल्स की हेड अर्पणा पुरोहित ने कहा कि, “हमारे लिए इससे बढ़कर इनाम नहीं हो सकता कि हमारे शो के किरदार घर-घर में जाना-पहचाना नाम बन गए हैं। यह एक तथ्य है कि क्वॉलिटी ओर क्लास में अपनी तरह की बेहतरीन मिसाल, श्रीकांत तिवारी को दर्शकों से इतना ज्यादा प्यार और प्रशंसा मिली है। इससे हमारा यह विश्वास काफी मजबूत हुआ है कि अच्छी और नई-नई मौलिक कहानियाँ सभी सीमाओं को लांघकर दर्शकों को आपस में जोड़ती है। द फैमिली मैन के इस नए सीजन का निर्माण ज्यादा बड़े फलक पर किया गया है। इसमें ज्यादा उलझन भरी स्थितियाँ और एक्शन दर्शकों को नजर आएँगे। हमें पूरा विश्वास है कि दर्शकों को श्रीकांत और उसके बेहद खतरनाक दुश्मनों के बीच होने वाली जंग देखकर काफी मजा आएगा। अमेज़न में हम सभी को नगीने के रूप में ऐसा कॉन्टेंट रिलीज करते हुए काफी खुशी हो रही है, जो भारत और दुनिया भर के दर्शकों को इस शो से जोड़ेगा। इस शो का नया सीजन अगले महीने लॉन्च किया जाएगा। हमारी टीम को शो के अगले सीजन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।”

निर्माता राज और डीके ने कहा कि, “निर्माता के रूप में हम बहुप्रतीक्षित नए सीजन का ट्रेलर रिलीज करने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हमने वायदा किया था कि हम इस शो का नया सीजन इस साल की गर्मियों के अंत तक रिलीज कर देंगे और हमें खुशी है कि हमने दर्शकों से किया वादा निभाया है। अब 4th जून को हमारा और दर्शकों का इस शो के नए सीजन The Family Man 2 का इंतजार खत्म हो जाएगा। शो में फैमिली मैन के रूप में श्रीकांत तिवारी एक नई रोमांचक कहानी के साथ वापस लौटेंगे। इस बार दर्शकों को इस शो में खतरे का नया चेहरा दिखाई देगा। शो में श्रीकांत के दुश्मन के रूप में सामंथा अक्किनेनी ने जबर्दस्त ढंग से अपना किरदार निभाया है। इसके साथ ही इस शो में दर्शकों को हमेशा की तरह काफी दिलचस्प किरदार नजर आएंगे। हमें पूरा विश्वास है कि हमने इस शो के नए सीजन को दर्शकों के लिए काफी रोमांचक और दिलचस्प बनाया है, हालाँकि हमें इसके निर्माण के लिए महामारी के बीच काम करना पड़ा। हमें उम्मीद है कि नए सीजन का यह लंबा इंतजार दर्शकों की उम्मीदों की कसौटी पर बिल्कुल खरा उतरेगा। यह काफी कठिन समय है। हम अच्छे दिनों के आने की उम्मीद करते हुए यह प्रार्थना कर रहे हैं कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाए। कृपया सुरक्षित रहिए, मास्क पहनिए और जितनी जल्द से जल्द आप वैक्सीन लगवा सकते हों, लगवा लीजिए।“


इस पुरस्कार विजेता अमेजन ओरिजिनल सीरीज के नए सीजन The Family Man 2 में दक्षिण भारत की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू करेंगी। वह इस नए सीजन में शो की जबर्दस्त सितारों से सजी स्टारकास्ट में शामिल होगी। इस बेहद आकर्षक स्टार कास्ट में पद्मश्री सम्मानित मनोज बाजपेई, प्रियमणि के साथ अविश्वसनीय रूप से कई प्रतिभाशाली कलाकार, शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सन्नी हिंदुजा, श्रेया धन्वन्तरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर शामिल है। इस शो में तमिल सिनेमा की कई जानी-मानी हस्तियां भी नजर आएंगी, जिनमें माइम गोपी, रविन्द्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलागमपेरुमल शामिल है।