Covid 19: माता-पिता के साथ tisca chopra ने जरूरतमंद को बांटे चावल के पैकेट

0
85
Tisca Chopra
Tisca Chopra

मुंबई। अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) बॉलीवुड की उन गिने-चुने लोगों में से एक रही हैं जो कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आई हैं। वह फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए भोजन दान और वितरण करके लोगों की मदद कर रही हैं। वह (Tisca Chopra) हर संभव तरीके से लोगों की मदद करने के लिए काम कर रही हैं। अब, सिर्फ वही नहीं है, बल्कि उसके माता-पिता भी उनके इस नेक कार्य से जुड़े हैं,जो कोविड-19 के कारण पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए पूरी सुरक्षा लेते हुए सामने आए हैं।

टिस्का चोपड़ा ने जरूरतमंद लोगों को चावल के पैकेट दान करने के लिए इंडिया गेट राइस और विकास खन्ना के चैरिटी संगठन के साथ सहयोग किया है। इस नेक काम में अभिनेत्री के माता-पिता भी उनकी मदद के लिए सामने आए। इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने लिखा है कि, ‘सेक्टर 15 गुरुद्वारा में माता-पिता के साथ .. इतना गर्व है कि इस उम्र में भी उन्होंने अस्पतालों में कोविड कर्मचारियों को भोजन उपलब्ध कराने में मदद करने के लिए बिना किसी हिचकिचाहट के चावल के बैग उठाए है। हम थोड़ी सी मदद कर रहे हैं।’ इसके साथ ही टिस्का ने इस सहयोग के लिए इंडिया गेटस फूड, विकास खन्ना ग्रुप्स सहित अन्य का जिक्र किया है।

बहरहाल, टिस्का चोपड़ा के माता-पिता वृद्ध होने के बावजूद इस महामारी की स्थिति में भी लोगों की मदद कर रहे हैं, जो मानवता में हमारे विश्वास को फिर से स्थापित करता है। इसके बाद चोपड़ा फैमिली की इस पहल को सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है। कई यूजर्स ने टिस्का के माता-पिता के इस जज्बे को खुले दिल से प्रशंसा की है। साथ ही कहा है कि काश इनकी तरह सोसाइटी में सभी सोच पाते तो यह आपदा इतनी मुश्किलें पैदा नहीं कर पाती।