99 Songs : ए.आर. रहमान की फिल्म का नेटफ्लिक्स पर इस दिन होगा डिजिटल प्रीमियर

0
168
99 Songs
99 Songs

मुंबई | ए.आर. रहमान जो फिल्म 99 Songs से निर्माता और सह-लेखक बने हैं ने बुधवार को फिल्म के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। उन्होंने घोषणा की कि फिल्म 21 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी। फिल्म पहली बार 16 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की गई यह फिल्म 21 मई से नेटफ्लिक्स पर तीनों भाषाओं में स्ट्रीम होगी। घोषणा करते हुए, ए.आर. रहमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्रेलर के लिंक तीनों भाषाओं में साझा किए।

https://twitter.com/arrahman/status/1395006833002049538

“यहां वह घोषणा है जो आपके मूड को हल्का कर देगी। #99Songs 21 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी ”उन्होंने ट्वीट किया।

99 सॉन्ग्स एक्टर ईहान भट और एडिल्सी वर्गास की पहली फिल्म भी है। फिल्म का निर्देशन नवोदित विश्वेश कृष्णमूर्ति कर रहे हैं, जिन्होंने ए. आर. रहमान के साथ काम करने से पहले एक विज्ञापन फिल्म निर्माता के रूप में काम किया है । विश्वेश एक संगीतकार भी हैं, जो मुंबई स्थित बैंड स्क्राइब के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Maidaan : अजय देवगन स्टारर फिल्म का सेट सायक्लोन से हुआ बर्बाद

फिल्म 99 Songs का विश्व प्रीमियर 2019 में दक्षिण कोरिया के बुसान में 24 वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में आयोजित किया गया था।

रहमान की प्रोडक्शन कंपनी वायएम मूवीज (YM Movies) की फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’ को जियो स्टूडियोज (Jio Studios) द्वारा प्रजेंट किया गया है। रहमान ने फिल्म के लिए 15 गाने भी कंपोज किए हैं। यह एक संघर्ष करने वाले गायक के हुनर और उसकी आत्म खोज की कहानी होगी। वह कलाकार एक सफल संगीतकार बनने के सपने देखता है लेकिन उसकी लाइफ में कई बाधाएं आती हैं।