Bhoot Police : सैफ अली खान-जैकलीन फर्नांडीज स्टारर फिल्म ओटीटी पर होगी रिलीज

0
191
Bhoot Police
Bhoot Police

मुंबई | पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित सैफ अली खान, यामी गौतम, अर्जुन कपूर, और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर Bhoot Police थियेट्रिकल रिलीज़ छोड़कर ओटी टी का रास्ता अपनाने वाली नवीनतम फिल्म है। भारत में व्याप्त महामारी के कारण, पिछले एक साल में कई फिल्मों ने अपनी थियेट्रिकल रिलीज को पूरी तरह से छोड़कर डिजिटल मार्ग पर आ गयी है।

कथित तौर पर, भूत पुलिस का प्रीमियर भी अब डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा और अंतिम कागजी कार्रवाई से पहले दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है। भूत पुलिस की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और इस साल जनवरी तक देश में महामारी की दूसरी लहर आने से पहले इसे खत्म कर दिया गया था। भूत पुलिस पहले 10 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी।

इस साल की शुरुआत में, कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या कम होने के साथ, सिनेमाघरों ने संचालन फिर से शुरू कर दिया था और फिल्म निर्माताओं को इससे काफी उम्मीद थी और उन्होंने अपनी फिल्म की नाटकीय रिलीज की घोषणा की थी। हालाँकि, भारत में कोविड के मामलों में वृद्धि के साथ अप्रैल में एक बार फिर स्थिति गंभीर होने लगी। उन्हें एक बार फिर बंद कर दिया गया और फिल्मों को एक बार फिर स्थगित कर दिया गया। इस अनिश्चित प्रकृति के कारण, Bhoot Police निर्माता रमेश तौरानी ने कथित तौर पर डिजिटल रिलीज़ को चुनने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Maidaan : अजय देवगन स्टारर फिल्म का सेट सायक्लोन से हुआ बर्बाद

डिज़नी + हॉटस्टार के लिए, स्ट्रीमिंग दिग्गज कथित तौर पर अधिग्रहण की होड़ में है और कई उत्पादकों से बात कर रहा है। वे पिछले साल की तरह अपने प्लेटफॉर्म पर कई रिलीज की घोषणा करने की योजना बना रहे हैं।