Indian Idol 12 : अरुणिता ने पवनदीप के लिए प्लान किया एक स्वीट सरप्राइज़

0
90
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के Indian Idol 12 में इस वीकेंड जाने-माने सिंगर्स कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल के साथ-साथ म्यूज़िक डायरेक्टर रूप कुमार राठौड़ मौजूद रहेंगे, जहां 90 के दशक की यादें ताजा की जाएंगी। इस शो को अनु मलिक और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं और आदित्य नारायण इस शो के होस्ट हैं। इस दौरान कंटेस्टेंट्स अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने ‘धीरे धीरे से मेरी जिंदगी में आना’, ‘राह में उनसे मुलाकात हो गई’ और ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ जैसे गानों पर अपनी शानदार प्रस्तुति से जजों का मन मोह लिया।

पवनदीप को जजों से कुछ इम्प्रेसिव कॉमेंट्स मिले जिसके बाद उन्हें एक स्वीट सरप्राइज़ भी दिया गया। इस सरप्राइज़ के पीछे अरुणिता का दिमाग था। उन्होंने ही पवनदीप की बहनों – ज्योति और चांदनी को स्टेज पर बुलाया। यह देखकर पवनदीप दंग रह गए और बहुत भावुक हो गए। अपनी बहनों को अपने सामने देखकर वो बेहद खुश नजर आ रहे थे। उन सभी ने मिलकर गाने गाए और उस पल का मजा लिया। पवनदीप ने अरुणिता का तहे दिल से शुक्रिया अदा किया और उनका दिन यादगार बनाने के लिए अरुणिता के प्रति आभार जताया।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Maidaan : अजय देवगन स्टारर फिल्म का सेट सायक्लोन से हुआ बर्बाद

खुद को मिले इस सरप्राइज़ पर पवनदीप राजन ने कहा, “मेरे पास शब्द नहीं है। मैं अपनी बहनों को बहुत मिस कर रहा था और इतने लंबे समय बाद उन्हें अपनी आंखों के सामने देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। बचपन से लेकर जिंदगी के हर कदम पर मेरी बहनें मेरी ताकत बनकर मेरे साथ रही हैं। मैं ये भी कहना चाहूंगा कि ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस शो में इतने अच्छे दोस्त मिले। इस सुखद आश्चर्य के लिए मैं अरुणिता का आभारी हूं। उन्होंने वाकई मेरा दिन बना दिया।”

इसके बाद जब आदित्य नारायण ने पवनदीप की बहनों से जानना चाहा कि वो अपनी होने वाली भाभी में क्या खूबियां चाहती हैं। इस पर ज्योति ने कहा, “हमारी भाभी चुनने की जिम्मेदारी पहले ही अरूणिता को दे दी गई है। वही इस काम को संभालेंगी और हमारे प्यारे भैया पवनदीप के लिए एक खूबसूरत लड़की ढूंढेंगी।”

इस मौके पर माहौल का पूरा मजा ले रहीं पवनदीप की बहनों ने अपने बचपन की यादों से कुछ अनजाने किस्से भी सुनाए और दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया। ज्यादा जानने के लिए दर्शकों को यह शो देखना होगा।

देखना ना भूलें Indian Idol 12 , शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।