Maidaan : अजय देवगन स्टारर फिल्म का सेट सायक्लोन से हुआ बर्बाद

0
89
Maidaan
Maidaan

मुंबई | Tauktae cyclone ने भारत के कुछ हिस्सों में कई लोगों की जान ले ली और भारी मात्रा में संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। अब खबर है कि इस चक्रवात ने मुंबई के बाहरी इलाके में अजय देवगन के Maidaan के सेट को भी नहीं बख्शा। सौभाग्य से सेट पर कोई हताहत नहीं हुआ है, लेकिन जिस सेट पर देवगन को शेष फिल्म के एक बड़े हिस्से की शूटिंग करनी थी, वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, लगभग पूरी तरह से नष्ट हो गया।

एक सूत्र का कहना है, “सेट पर लगभग 40 लोग थे जब चक्रवात ‘मैदान’ के सेट से टकराया। उन्होंने जितना हो सके सेट को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन उनके प्रयास लगभग पूरी तरह से व्यर्थ साबित हुए।”

यह दूसरी बार है जब फिल्म ‘मैदान’ को बड़ा झटका लगा है। इसी स्थान पर विचाराधीन फिल्म के लिए बनाया गया 16 एकड़, उच्च रखरखाव वाला सेट मई 2020 में COVID-19 लॉकडाउन और आगामी बारिश के कारण नष्ट कर दिया गया था। शुक्र है कि कोलकाता और लखनऊ में कई इनडोर और कुछ बाहरी दृश्यों को पहले ही फिल्माया जा चुका है।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Jacqueline Fernandez अपने हॉलीवुड डेब्यू में इस किरदार में आएँगी नज़र

सूत्रों के अनुसार “‘मैदान’ के निर्माता बोनी कपूर (निर्माता) और अमित शर्मा (निर्देशक) ने उम्मीद की थी कि 31 मई, 2021 के बाद चल रहे लॉकडाउन में ढील दी जाएगी और वे अगले 15-17 में मैचों का हिस्सा समाप्त कर देंगे दिन। लेकिन वे सभी योजनाएँ, अभी के लिए धराशायी हो गई हैं।”

Maidaan फुटबॉल खिलाड़ी स्वर्गीय सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है। प्रियामणि ने भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है।