Super Dancer 4 : आप इतने एफर्टलेस कैसे हो?, कंटेस्टेंट अमित कुमार से मलाइका अरोड़ा ने किया सवाल

0
102
Super Dancer 4
Super Dancer 4

मुंबई | Super Dancer 4 , हर हफ्ते अपने डांसिंग टैलेंट से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। अपने सुपर गुरुओं के मार्गदर्शन में सभी कंटेस्टेंट्स अपना हुनर संवार रहे हैं और इसका नतीजा सबके सामने है। इस वीकेंड सुपर डांसर चैप्टर 4 में इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सदाबहार अभिनेत्रियों को एक ट्रिब्यूट दिया जाएगा, जिसकी थीम है – बॉलीवुड क्वींस स्पेशल। इस दौरान कंटेंस्टेंट्स इन बॉलीवुड सुंदरियों के मशहूर गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे।

दिल्ली के कंटेस्टेंट अमित कुमार ने अपने गुरु अमरदीप के साथ मिलकर जया प्रदा के पॉपुलर गानों में से एक ‘डफली वाले डफली बजा’ पर एक जोरदार डांस परफॉर्मेंस दी, जिसमें सभी जज उनके स्टाइल के कायल हो गए। गीता कपूर ने कहा, “आपके टाइप के रोबोटिक्स डांस फॉर्म के लिए यह बड़ा मुश्किल गाना था। लेकिन मुझे खुशी है कि आपने ये गाना चुना… वेल डन।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Maidaan : अजय देवगन स्टारर फिल्म का सेट सायक्लोन से हुआ बर्बाद

मलाइका तो अमित की परफॉर्मेंस से इतनी इम्प्रेस हुई कि उन्होंने कहा, “अमित, आप इतने इतने एफर्टलेस कैसे हो यार? अमरदीप, मुझे लगता है कि आप आज अमित के साथ मैच नहीं कर पाए… आप गुरु हो, ये आपका शिष्य है… लेकिन मुझे लगता है कि आप थोड़े आगे पीछे रह गए, क्योंकि आज अमित फायर पर थे!”

टेरेंस लुइस जिन्हें टेक्निकल गुरु डॉक्टर टी के नाम से जाना जाता है, ने कहा, “आज बॉलीवुड क्वींस स्पेशल है और आपने जया प्रदा जी को एक ट्रिब्यूट दिया है। आपने जिस तरह इस गाने को प्रस्तुत किया, वो मुझे बहुत अच्छा लगा। अमित ऐसा नहीं लग रहा था कि आप बीट पर नाच रहे हैं बल्कि बीट आपके साथ नाच रही थी! यह इतना बढ़िया था। बहुत अच्छे! अमित आप इस गाने में एक स्टार थे!”

जहां सभी बॉलीवुड क्वीन जया प्रदा के बारे में चर्चा कर रहे थे, वही रित्विक ने बताया कि अमित के पिता मलाइका अरोड़ा के साथ मंच पर आना चाहते हैं और उन्होंने मलाइका से अमित के पिता के साथ डांस करने की रिक्वेस्ट भी की। मलाइका भी खुशी-खुशी मान गईं और फिर दोनों ने बड़े उत्साह के साथ डांस किया। मंच पर इस सारी मस्ती और उत्साह को देखते हुए कंटेस्टेंट्स भी उनके साथ शामिल हो गए।

देखिए Super Dancer 4 , इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।