Arijit Singh की माँ का 52 साल की उम्र में हुआ निधन

0
85
Arijit Singh
Arijit Singh

मुंबई | गायक Arijit Singh की मां, अदिति सिंह, जिन्हें अप्रैल के अंत में कोविड से संबंधित जटिलताओं के साथ कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, का बुधवार रात 11 बजे निधन हो गया। अस्पताल के एक आधिकारिक बयान के अनुसार,उन्होंने 17 मई को कोविड-के लिए निगेटिव टेस्ट किया था, लेकिन 19 मई को सेरेब्रल स्ट्रोक के कारण उनकी मृत्यु हो गई। परिवार के सदस्य गुरुवार सुबह उनके शव को मुर्शिदाबाद के जियागंज में अपने घर ले गए।

उनकी हालत सबसे पहले तब सामने आई जब श्रीजीत मुखर्जी और स्वास्तिका मुखर्जी सहित कई हस्तियों ने मई के पहले सप्ताह में उनके लिए रक्तदाताओं के अनुरोध को बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Maidaan : अजय देवगन स्टारर फिल्म का सेट सायक्लोन से हुआ बर्बाद

Arijit Singh ने सोशल मीडिया पर लोगों से सिर्फ इसलिए मदद नहीं देने का आग्रह किया क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी हैं और कहा कि वह चाहते हैं कि हर मरीज के साथ एक जैसा व्यवहार हो ।

अरिजीत ने लिखा था “यह मेरा विनम्र अनुरोध है जो इस समय मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, कृपया चीजों को इसलिए मत करो क्योंकि आप अर्जित सिंह का नाम देख रहे हैं। जब तक हम प्रत्येक व्यक्ति का सम्मान करना नहीं सीखेंगे, तब तक हम इस आपदा से खुद को ऊपर नहीं उठा पाएंगे। मैं उन लोगों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मदद की लेकिन कृपया याद रखें कि हम सभी इंसान हैं। प्रत्येक व्यक्ति प्राथमिकता है।