Indian Idol सीजन 12 में इस Weekend चल पड़ेगा यादों का दौर!

0
113
Indian Idol season 12
Indian Idol season 12

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) के मशहूर शो इंडियन आइडल सीजन-12 (Indian Idol Season 12) में इस वीकेंड आराम से बैठकर संगीत से सजी एक शाम का मजा लेने के लिए तैयार हो जाइए। अनु मलिक और हिमेश रेशमिया द्वारा जज किए जाने और आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस (Indian Idol Season 12) वीकेंड के एपिसोड में 90 के दशक की थीम पर खास प्रस्तुति होगी, जहां कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल जैसे लेजेंडरी गेस्ट जजों के साथ-साथ मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर रूप कुमार राठौड़ भी मौजूद रहेंगे। इतना ही नहीं, सभी कंटेस्टेंट्स नदीम-श्रवण की जोड़ी के स्वर्गीय श्रवण जी को श्रद्धांजलि देते हुए उस दौर के कुछ लोकप्रिय गाने भी पेश करेंगे। कंटेस्टेंट्स निहाल और आशीष ने ‘मैं दुनिया भुला दूंगा’ और ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम’ जैसे गाने गाकर सभी जजों और खास मेहमानों को श्रवण जी के साथ गुजारे अपने वक्त की याद दिला दी।

इस परफॉर्मेंस को लेकर कुमार सानू ने कहा, ‘आपकी परफॉर्मेंस जबर्दस्त थी! इसने मेरा दिल जीत लिया और मेरी यादें ताजा कर दीं। श्रवण जी बहुत बढ़िया इंसान थे और उनका व्यक्तित्व बेमिसाल था। उनके साथ मेरी बहुत-सी अच्छी यादें हैं। म्यूजिक इंडस्ट्री में आप दोनों का भविष्य भी उज्जवल है। मैं आप सभी को बेस्ट आॅफ लक कहना चाहूंगा।’ दूसरी ओर, अनु मलिक ने अनुराधा पौडवाल और मोहम्मद रफी साहब के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बतार्इं। उन्होंने कहा, ‘जब मैं छोटा था तो मैंने रफी साहब और अनुराधा जी के लिए एक गाना कंपोज और रिकॉर्ड किया था।

कुमार सानू ने कहा, ‘हालांकि कुछ कारणों से हम उसे रिलीज नहीं कर पाए थे, लेकिन मैं आज अनुराधा जी के सामने खुद से ये वादा करता हूं कि मैं जल्द ही वो गाना रिलीज करूंगा।’ इस पर अनुराधा जी ने मुस्कुराते हुए कहा, ‘उस समय की बहुत-सी यादें हैं, जब हमने साथ मिलकर उस गाने के लिए बढ़िया काम किया था। मुझे इस गाने के रिलीज होने का इंतजार रहेगा।’ आपको बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 12 को हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे र्स्फि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।