‘Kyun utthe dil chhod aaye’ में वश्मा और उदय की मेहंदी की रस्म के साथ होगा जश्न!

0
114
kyun utthe dil chhod aaye
kyun utthe dil chhod aaye

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) के बेहद पसंद किए जाने वाले फिक्शन शो ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ (kyun utthe dil chhod aaye) में अब जश्न मनाने की तैयारियां चल रही हैं। एक उलझन भरे सफर के बाद अब वश्मा (आंचल साहू) और उदय (शकुन पांडे) की ख्वाहिश पूरी होने जा रही है, जो काफी मुश्किलों का सामना कर चुके हैं। लेकिन कहते हैं ना कि यदि आप किसी चीज को पाने की हसरत रखते हैं और पूरी शिद्दत से इसमें जुट जाते हैं, तो दुनिया की कोई भी ताकत उसे पूरा होने से नहीं रोक सकती। दर्शकों को अब जल्द ही वश्मा और उदय का मिलन और उनकी शादी के जश्न में शामिल होने का मौका मिलेगा। इस समय इस शो की कहानी में बहुत-सा ड्रामा दिखाया जा रहा है। इस शो (kyun utthe dil chhod aaye) को देख रहे दर्शक जानते हैं कि उदय और वश्मा एक दूसरे से प्यार करते हैं।

जब उदय और वश्मा दोबारा मिलते हैं…
विभाजन के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। उसी दौरान भारत आते समय वश्मा अपने बेटे कबीर को खो देती है और कोई व्यक्ति वश्मा को कोठे पर बेचकर चला जाता है। आगे चलकर जब उदय और वश्मा दोबारा मिलते हैं, तो उदय वश्मा की सच्चाई जानकर हैरान रह जाता है और उससे दूर रहने का फैसला करता है। हालांकि उदय को वश्मा के हालात का एहसास करने में कुछ वक्त लगता है और जब उसे इस बात का एहसास होता है, तो वो वश्मा को माफ कर देता है और फिर दोनों शादी करने का फैसला करते हैं।

मुश्किलों और परेशानियों के बाद दोनों दोबारा मिले
अब इस जोड़ी की जिंदगी में खुशियां लौट आई हैं और दोनों अपनी मेहंदी की रस्म की तैयारी कर रहे हैं, जहां परिवार के सभी सदस्य मिलकर इस मौके को यादगार बनाते हैं। इस सीक्वेंस के बारे में बताते हुए आंचल साहू यानी वश्मा बताती हैं, ‘उदय और वश्मा ने बहुत मुश्किलों का सामना किया है और उनका मिलन आसान नहीं था। तमाम मुश्किलों और परेशानियों के बाद दोनों दोबारा मिले हैं और एक-दूसरे के प्यार में हैं। रणधीर की मदद से हम दोनों उन लोगों से छिप रहे थे, जो हमारी तलाश में थे, लेकिन अब वो दिन आ गया है और सारा परिवार मेहंदी की रस्म मनाने का इंतजार कर रहा है। इस सीक्वेंस की शूटिंग करना बड़ा दिलचस्प रहा। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को इस एपिसोड में उतना ही मजा आएगा जितना मजा हमें शूटिंग करते हुए आया था।’

वश्मा गायब…फिर उसकी तलाश शुरू
आने वाले ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि उदय कोठे से भागने में वश्मा की मदद करता है, लेकिन उसका संचालक जान जाता है कि वश्मा गायब है और फिर उसकी तलाश शुरू होती है। उदय और वश्मा के पास रणधीर से मदद मांगने के सिवाय कोई और चारा नहीं बचता, जो उन दोनों को अपने महल के एक क्वॉर्टर में जगह दे देता है। यह देखना दिलचस्प होगा कि उदय और वश्मा की जिंदगी में अब आगे क्या होगा। आपको बता दें कि ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाता है।