Mouni Roy ने मायापुर में इस्कॉन फाउंडेशन में दिया योगदान

0
178
Mouni Roy
Mouni RoyBollywood actress

मुंबई। मौनी रॉय (Mouni Roy) उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक रही हैं जिन्होंने हमेशा नेक कामों का समर्थन किया है। इस भयानक महामारी के दौरान मौनी अपने साथी देशवासियों की यथा संभव मदद करती रही हैं। वह अब इस्कॉन फाउंडेशन की प्रमुख मायापुर के बारे में जानकारी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रही है और पश्चिम बंगाल का यह छोटा शहर चिकित्सा सुविधाओं की कमी के कारण कैसे पीड़ित है यह बात रही है। अस्पताल, आॅक्सीजन सिलेंडर, आॅन कॉल डॉक्टर और संबंधित चिकित्सा आपूर्ति नहीं होने से आसपास के क्षेत्रों के साथ-साथ बस्ती के लोग भी पीड़ित हैं। इस्कॉन फाउंडेशन मायापुर में एक चिकित्सा सुविधा का निर्माण कर रहा है जो कोविड-19 से पीड़ित लोगों को उचित चिकित्सा सहायता प्राप्त करने में मदद करेगी। मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अब इस नेक काम के लिए अपनी क्षमता अनुसार इस्कॉन फाउंडेशन को दान दिया है।

मौनी रॉय ने हाल ही में इस कोविड-19 संकट के बीच जरूरतमंद लोगों की मदद करने की दिशा में उनके इस नेक काम को आगे बढ़ाते हुए गिव इंडिया फाउंडेशन को दान दिया था। अपने वीडियो में, मौनी रॉय ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से इस संदेश को फैलाने और इस्कॉन फाउंडेशन के प्रति दान के लिए लोगों में जागरूकता पैदा करने का अनुरोध किया। इस नेक काम के लिए जितने अधिक लोग आगे आएं और दान करें, इस से इस जानलेवा बीमारी से पीड़ित लोगों को लड़ने में ज्यादा सहायता मिलेगी। मौनी रॉय को लगता है कि मनुष्य के रूप में यह हमारा मूल कर्तव्य है कि इस कठिन महामारी के समय में एक-दूसरे की हर संभव मदद करें।

आपको बता दें कोरोना वायरस की तीसरी लहर ने लोगों के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी दी है। बड़ी संख्या में देश में आॅक्सीजन सिलेंडर और मेडिकल एक्युपमेंट की जरूरत आ गई है। इस वजह से बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने बढ़-चढ़कर इस अभियान में भाग लिया है और अपना योगदान दिया है।