Nushrratt Bharuccha अब कंडोम बेचती नज़र आएँगी नुसरत भरुचा-

0
102
Janhit Mein Jaari
Janhit Mein Jaari

(Nushrratt Bharuccha) नुसरत भरुचा ने हाल के वर्षों में अपने प्रदर्शन में बहुमुखी प्रतिभा दिखाई है। ड्रीम गर्ल से छलांग से लेकर अजीब दास्तां तक, नुसरत को अपने अंदर की अभिनेत्री को तलाशने का मौका मिला है। चुनौतीपूर्ण भूमिकाएँ निभाने में आनंद लेने वाली अभिनेत्री को राज शांडिल्य की अगली फिल्म Janhit Mein Jaari में से एक कंडोम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाने को मिली है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नुसरत (Nushrratt) जनहित में जारी में कंडोम सेल्स एग्जीक्यूटिव की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस बारे में बात करते हुए, शांडिल्य ने कहा कि यह चरित्र एक ऐसे शहर का है जो एक कंडोम निर्माण कंपनी में बिक्री और प्रचार कार्यकारी के रूप में नौकरी पाता है। फिल्म में नुसरत मेडिकल स्टोर्स पर कंडोम बेचती नजर आएंगी और फिल्म में अलग-अलग इलाकों में कंडोम का प्रमोशन भी करती हैं। फिल्म में अमायरा दस्तूर और रवि किशन भी हैं।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Arijit Singh की माँ का 52 साल की उम्र में हुआ निधन

फिल्म Janhit Mein Jaari अप्रैल में फ्लोर पर जाने वाली थी। हालांकि, महामारी के कारण शूटिंग में देरी हुई है। स्थिति बेहतर होने पर निर्माता अगस्त में फिल्म को फ्लोर पर ले जाने की योजना बना रहे हैं।

इस बीच, इसी तरह, रकुल प्रीत सिंह अपनी आगामी फिल्म में एक कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी।कथित तौर पर, फिल्म का नाम छतरीवाली रखा गया है, लेकिन अभी एक आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा की जा रही है।