श्वेता तिवारी से मिले Saurabh Raj Jain, कहा- जब मैं कक्षा 12 में था…

0
87
Saurabh Raj Jain
Saurabh Raj Jain

मुंबई। टेलीविजन अभिनेता सौरभ राज जैन (Saurabh Raj Jain) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गुरुवार को एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वे चेयर पर बैठीं अभिनेत्री स्वेता तिवारी को एक खास अंदाज में देख रहे हैं। ऐसा लग रहा है। सौरभ को अपनी पसंदीदा स्टार से मिलने का मौका मिल गया हो। सौरभ (Saurabh Raj Jain) ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन शेयर किया है जिसमें वे बता रहे हैं कि स्कूल के दिनों में वे स्वेता तिवारी के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के कितने बड़े फैन थे।
सौरभ ने लिखा है कि, ‘मुझे अपने स्कूल के दिनों में याद है जब मैं बोर्डिंग स्कूल में 12वीं कक्षा में था, जैसे ही घड़ी 8.30 बजती थी, हम अपने वार्डन की खिड़की से दिखने वाले उनका टेलीविजन सेट के लिए दौड़ लगा देते थे। हम श्वेता जी को देखने के लिए देखने जाते थे। ‘कसौटी जिंदगी की’ के दिनों में हम सभी उनसे खौफ खाते थे और मेरा विश्वास करो जब मैं उनसे इस शो में पहली बार मिला तो मेरे पास मेरा फैन मोमेंट था। मैंने उनसे उन दिनों के बारे में बताया और वह बेशक हमेशा की तरह विनम्र थी। किसी ऐसे व्यक्ति के साथ स्क्रीन साझा करना सम्मान की बात है जिसे आपने स्क्रीन पर देखा और सराहा है।’
आपको बता दें मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले सौरभ राज जैन ने 2013-14 में प्रसारित हुए पौराणिक सीरियल ‘महाभारत’ में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी। इसके बाद 2017-18 में प्रसारित हुए शो महाकाली में भी वे भगवान शिव के किरदार निभाकर लोकप्रियता हुए थे। इसके अलावा उन्होंने कसम से, उतरन, चंद्रगुप्त मौर्य और पटियाला बेब्स सहित कई अन्य शो में अभिनय किया है। बहरहाल अभी सौरभ राज जैन कई प्रोजेक्ट से जुड़े हुए है। उनकी सोशल मीडिया वॉल पर पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों में उनके चाहने वाला का क्रेज देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे अपने फैंस के कितने चहेते हैं।