Sooryavanshi और Bell Bottom की रिलीज को लेकर चल रही अटकलों को अक्षय ने किया खारिज

0
87
Sooryavanshi
Sooryavanshi

(Sooryavanshi)सूर्यवंशी और बेलबॉटम की रिलीज को लेकर लगातार अटकलों का दौर चल रहा है। हालांकि, अब अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने खुद एक बयान जारी कर इस अटकलों पर विराम लगा दिया है। उनके बयान के मुताबिक, ‘मैं सूर्यवंशी और बेलबॉटम की रिलीज के बारे में अपने प्रशंसकों के उत्साह और उत्सुकता पर आभारी हूं। साथ ही उनके सभी प्यार के लिए दिल की गहराईयों से उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। हालांकि, इस परिस्थिति में यह कहना पूरी तरह से अटकल हैं कि दोनों फिल्में सूर्यवंशी (Sooryavanshi) और बेलबॉटम (Bell Bottom) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होंगी। फिलहाल दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर वे घोषणाएं करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार ने 14 मार्च को फिल्म (Sooryavanshi)का पोस्टर जारी करते हुए कहा था कि, ‘हमने आप सभी को एक सिनेमाई अनुभव का वादा किया था और यही आपको मिलेगा…इंतजार खत्म हुआ! आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी (Sooryavanshi)30 अप्रैल 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।’ हालांकि, इससे पहले ही अप्रैल के मध्य में कोविड-19 की सेकंड वेव के चलते देश के कई राज्यों में कर्फ्यू लागू कर दिया गया। इस वजह से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।

2 अप्रैल को बेलबॉटम होने वाली थी रिलीज
दूसरी ओर, बताया ज रहा है कि बेल बॉटम के निर्माता जैकी भगनानी और वाशु भगनानी ने डिजिटल रिलीज के लिए संभावना तलाशने का काम शुरू कर दिया था। बताया जा रहा है कि अब तक दोनों पक्ष (निर्माता और अमेजॉन) एक ही रास्ते पर चलते दिखाई देने की चर्चाए सामने आई थी। बताया गया था कि अगले एक महीने के भीतर कस्थिति स्पष्ट हो सकती है। आपको बता दें कि हॉरर कॉमेडी फिल्म लक्ष्मी की रिलीज से ठीक पहले बेल बॉटम के निर्माता यह कहकर एक टीजर लेकर आए थे कि फिल्म 2 अप्रैल को केवल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।