जान ने धूमधाम से मनाया Gracy Goswami का 18वां Birthday

0
84
Gracy Goswami
Gracy Goswami

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony Entertainment Television) के बेहद पसंद किए जाने वाले शो ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ में अमृत का रोल निभा रहीं ग्रेसी गोस्वामी (Gracy Goswami) हाल ही में 18 साल की हुई हैं। उनके इस दिन को यादगार बनाने के लिए इस शो में रणधीर का रोल निभा रहे उनके को स्टार जान ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए उन्हें एक स्वीट सरप्राइज दिया। उन्होंने पूरे कास्ट और क्रू को इसकी जानकारी दी और उनके लिए एक छोटे-से सेलिब्रेशन की तैयारी की। उन्होंने ग्रेसी के लिए एक केक भी लाया। इतना ही नहीं, उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि ग्रेसी (Gracy Goswami) को यह दिन सारी जिंदगी याद रहे, इसलिए उन्होंने उनके पैरेंट्स और उनकी बहन को भी बुलवा लिया। उधर, ग्रेसी किसी भी सामान्य दिन की तरह सेट पर आर्इं, लेकिन जब उन्हें ये सरप्राइज मिला, तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा।

अपने इस खास दिन के बारे में बताते हुए ग्रेसी गोस्वामी यानी अमृत ने कहा, ‘मैं एक सामान्य दिन की तरह सेट पर पहुंची और शूटिंग करने का इंतजार कर रही थी। तभी मुझे सरप्राइज देते हुए जान और बाकी के कलाकारों और क्रू सदस्यों ने एक सेलिब्रेशन किया, जिसमें केक भी काटा गया। मुझे अपने पैरेंट्स और बहन को सेट पर देखकर बहुत अच्छा लगा, जो इतना लंबा सफर तय करके मुझसे मिलने आए और मेरे 18वें जन्मदिन को और खास बना दिया। शूटिंग के चलते मैं अपने परिवार से दूर हूं और ऐसे में यह मिलन बहुत खास था। यह मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे अपने रियल और रील परिवार दोनों के साथ जन्मदिन मनाने का मौका मिला। मैं इस दिन को कभी नहीं भूलूंगी। यह वाकई बहुत शानदार अनुभव था। हमने सेट पर काफी डांस भी किया। मैं इस बात की शुक्रगुजार हूं कि मेरे आस-पास इतने बढ़िया लोग हैं।’

आने वाले ट्रैक में दर्शकों को रणधीर, अमृत और वीर (कुणाल जयसिंह) के बीच तनाव भरे पल देखने को मिलेंगे, जहां वीर अमृत और रणबीर के रिश्तों में अड़चन पैदा करने के लिए हर हथकंडे अपनाता है। क्या वो उन्हें एक-दूसरे से दूर रखने में कामयाब होगा या फिर अपनी हार मान लेगा? यह देखना दर्शकों के लिए भी दिलचस्प होगा। आपको बता दें कि ‘क्यों उत्थे दिल छोड़ आए’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाता है।