Shreya Ghosal के घर आया नन्हा मेहमान, फैंस से कहा- ‛अनगिनत दुआओं के लिए शुक्रिया’

0
87
Shreya Ghoshal
Shreya Ghoshal

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) और शिलादित्य मुखोपाध्याय के घर नन्हें मेहमान का आगमन हो गया है। इसके बाद श्रेया के इंस्टाग्राम पर शनिवार एक मैसेज शेयर किया गया, ‘भगवान ने हमें आज दोपहर एक बेटा दिया है। यह ऐसी फीलिंग है जिसे मैंने कभी महसूस नहीं किया। शिलादित्य और मैं और हमारे परिवार खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। आपकी अनगिनत दुआओं का शुक्रिया।’ श्रेया (Shreya Ghosal) की इस पोस्ट से उनके चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गई। इसके बाद ट्वीटर पर लगातार श्रेया घोषाल हैशटैग ट्रेंड करता रहा

इससे पहले 4 मार्च को श्रेया घोषाल ने अपने दोस्तों और फ्रेंड्स को प्रेग्नेंसी की खबर से रूबरू कराया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा था। जिसमें लिखा था कि, ‘बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। शिलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके रोमांचित हैं। अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरूआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’ श्रेया की इस पोस्ट को करीब 15 लाख 28 हजार यूजर्स ने लाइक किया था। इसके साथ ही 23 हजार से अधिक लोगों के कमेंट कर बधाइयां दी थी।

श्रेया घोषाल के मां बनने से फैंस के बीच खासी खुशी हैं और यूजर्स संग बॉलीवुड के सितारे उन्हें कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। मालूम हो कि श्रेया ने 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे। दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी शादी की थी, जिससे फैंस को सरप्राइज मिला था। बहरहाल, अब देखना बाकी है कि श्रेया अपने फैंस को बेटे की एक झलक से कब रूबरू कराती है।