Amazon Prime के वेब शो The Family Man 2 को बैन करने सांसद वाइको ने लिखा पत्र

0
88
The Family man Season 2
The Family man Season 2

मुंबई। अमेजॉन प्राइम की (Amazon Prime) 4 जून को रिलीज होने वाली वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man Season 2) को लेकर नया विवाद सामने आया है। सीरीज पर तमिलियन के सेंटिमेंट हर्ट करने के आरोप लग रहे हैं। जिस वजह से दक्षिण भारत से लगातार मांग आ रही है कि इसे बैन किया जाए। दरसअल, राज्यसभा सांसद वाइको (Vaiko) ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर इस सीरीज के एफआईआर और बैन लगाने की मांग की है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि हाल ही आए इसके ट्रेलर में  दक्षिण भारतीय अभिनेत्री समंथा को एक टेररिस्ट की तरह दिखाया गया है जिसका पाकिस्तान की आईएसआई एजेन्ट से संबंध है। ऐसे में यह तमिल लोगों और तमिल कल्चर के खिलाफ है। इसलिए तमिलनाडु की जनता इस सीरियल को लेकर काफी गंभीर है और वे लगातार इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं।’ इसके अलावा वाइको ने यह भी लिखा है कि, ‛अगर अमेज़ॉन (Amazon Prime) की इस सीरीज पर कोई कार्रवाई नहीं की तो तीखा विरोध सामने आ सकता है और सरकार को बड़े विरोध का सामना करना पड़ सकता है।’

आपको बता दें मंगलवार को टीजर जारी कर दिया गया है। इसका टीजर मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है। इसके कैप्शन में लिखा था कि पेश है द फैमिली मैन 2 रेजिंग हैंड्स का आधिकारिक टीजर। इस गर्मी में आ रहा नया सीजन… बने रहिए।’ इसके साथ ही इसकी रिलीज डेट का खुलासा भी कर दिया गया है। यह वेब सीरीज 4 जून को स्ट्रीम की जाएगी। इससे एक दिन पहले एक रोचक ट्वीट सामने आया था। जिसमें कहा गया था कि हर कोई पूछ रहा है कि फैमिली मैन कहा है, जबकि कोई यह नहीं पूछ रहा है कि वह कैसा है।

दरअसल, इस  वेब सीरीज (The Family Man Season 2) को मूल रूप से 12 फरवरी 2021 को अमेजन प्राइम (Amazon Prime) वीडियो पर प्रीमियर के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन लॉकडाउन और शूटिंग में देरी के कारण सीजन 2 की रिलीज को स्थगित करना पड़ा था। आपको बता दें कि द फैमिली मैन के दूसरे सीजन में मनोज बाजपेयी और प्रियामणि प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई देंगे। वहीं, सामंथा श्रृंखला के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी।