Zee 5 पर ‛Friends: The Reunion’ की होगी Exclusive स्ट्रीमिंग

0
73
Friends : The Reunion
Friends : The Reunion

मुंबई। भारत के सबसे बड़े होम-ग्रोन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी 5 ने ऐलान किया है कि वह ल’फ्रेंड्स: द रीयूनियन’ (Friends : The Reunion) का प्रीमियर इस प्लेटफॉर्म पर ही होगा। जी 5 इंडिया (Zee 5) के चीफ बिज़नेस ऑफिसर मनीष कालरा ने कहा, ‛हम भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से जी 5 पर ‛फ्रेंड्स: द रीयूनियन’ (Friends: The Reunion) लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं। ’फ्रेंड्स’ दुनिया का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला और पसंदीदा सिटकॉम में से एक है और यह हमारे लिए भारत में ‛फ्रेंड्स’ के प्रशंसकों के लिए जी 5 (Zee 5) पर उनके रीयूनियन को प्रस्तुत करने का एक शानदार अवसर है, जिसके बारे में दुनिया बात कर रही है। ज़ी5 लाखों लोगों के लिए मनोरंजन का घर है और सभी क्षेत्रों व भाषाओं के प्रशंसक अपने घर की सुरक्षा से ‛फ्रेंड्स: द रीयूनियन’ का आनंद ले सकते हैं।’

एचबीओ मैक्स (HBO Max) अपने लॉन्च के एक साल की सालगिरह के मौके पर फ्रेंड्स: द रीयूनियन (Friends: The Reunion) को यूएस में स्पेशल गुरुवार, 27 मई को रिलीज़ करेगा। ‛फ्रेंड्स’ में जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैट लेब्लांक, मैथ्यू पेरी और डेविड श्विमर वार्नर ब्रदर्स पर प्रतिष्ठित कॉमेडी के मूल साउंडस्टेज, स्टेज 24 पर लौट रहे हैं।

फ्रेंड्स: द रीयूनियन में डेविड बेकहम, जस्टिन बीबर, बीटीएस, जेम्स कॉर्डन, सिंडी क्रॉफर्ड, कारा डेलेविंगने, लेडी गागा, इलियट गोल्ड, किट हैरिंगटन, लैरी हैंकिन, मिंडी कलिंग, थॉमस लेनन, क्रिस्टीना पिकल्स, टॉम सेलेक, जेम्स माइकल टायलर, मैगी व्हीलर, रीज़ विदरस्पून और मलाला यूसुफजई सहित कई स्पेशल गेस्ट अपीयरेंस होंगी।

बेन विंस्टन ने ‛फ्रेंड्स’ के कार्यकारी निर्माता केविन ब्राइट, मार्टा कॉफ़मैन और डेविड क्रेन के साथ निर्मित विशेष और कार्यकारी का निर्देशन किया है। वार्नर ब्रदर्स की विशेष सहयोग है। जबकि वार्नर होराइजन, फुलवेल 73 प्रोडक्शंस और ब्राइट, कॉफमैन, क्रेन प्रोडक्शंस  एनिस्टन, कॉक्स, कुड्रो, लेब्लांक, पेरी और श्विमर इस स्पेशल के एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। एम्मा कॉनवे, जेम्स लॉन्गमैन और स्टेसी थॉमस-मुइर को-एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर है।