अब 65 देशों में Apple TV पर भी देख सकेंगे Radhe your most wanted Bhai

0
78
Apple TV Radhe
Radhe Your most wanted bhai

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेंड भाई’ अब 65 से अधिक देशों में एप्पल टीवी पर भी उपलब्ध हो चुकी है। इसके बाद अब यह एप्पल टीवी (Apple TV) पर प्रसारित होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। जिन देशों में इसे एप्पल टीवी (Apple TV) पर देखा जा सकता है उनमें बेल्जियम, डेनमार्क, कनाडा, फिजी, मलेशिया, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका और मॉरीशस शामिल हैं। आपको बता दें कि 13 मई को ईद से पहले रिलीज की गई यह फिल्म कमर्शियली अपनी प्रॉफिट में रही है। Zee ने 100 से अधिक देशों में फिल्म को और अधिक प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराने का प्रस्ताव रखा है। जी पूरी दुनिया के लिए सलमान खान अभिनीत फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन के सभी अधिकार रखता है। भारत में इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स जी प्लेक्टस, जी 5 और डीटीएच प्लेटफॉर्म टाटा स्काई, एयरटेल डिश और डीटूएच पर किया जा रहा है।

सलमान खान की इस फिल्म में अभिनेत्री दिशा पाटनी मुख्य फीमेल भूमिका में हैं। वहीं, अभिनेता जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रियल लाइफ प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का म्यूजिक साजिद वाजिद, देवी श्री प्रसाद और हिमेश रेशमिया ने दिया है। इसे सलमान खान फिल्म्स द्वारा जियो स्टूडियो के साथ प्रस्तुत किया जा रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई मूवी सलमान खान और जी स्टूडियो दोनों के लिए एक बड़ी लाभदायक साबित हुई है।

दरअसल, इसे 110 करोड़ के बजट में बनाया गया था और फिल्म को लगभग 230 करोड़ में जी (Zee) को बेचा गया था। जबकि जी ने पहले ही केवल पीपीवी और विदेशों में 4 दिनों में लगभग 220 करोड़ रुपए से अधिक एकत्र कर लिए हैं। वहीं, इसके सैटेलाइट और ओटीटी पर प्रीमियर होना बाकी है। आपको बता दें कि राधे ने अपने पहले दिन ही ओटीटी प्लेटफार्म पर 42 लाख से अधिक व्यूज हासिल किए थे। इसके बाद यह चर्चा तेज हो गई थी फिल्म ने पहले ही दिन 249 रुपए पे पर व्यूज के हिसाब से 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली थी। हालांकि, बाद में खबर आई कि फिल्म ने इतनी बड़ी ओपनिंग नहीं हासिल नहीं की है।