Marvel Studios की फिल्म Enternals का टीजर, ट्रेलर और पोस्टर रिलीज

0
212
Enternals
Enternals movie of marvel studios teaser, trailer and post out now.

मुंबई। साइंस फिक्शन फिल्मों के मशहूर हॉलीवुड के मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) ने  एमसीयू के फेज फोर में तीसरी फिल्म ‘एटरनल’ (Enternals) के रोमांचक टीजर, ट्रेलर और नए पोस्टर को 24 मई को अपने ट्वीटर अकाउंट पर जारी कर दिया है। साथ ही यह बताया गया है कि यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है जो अकादमी अवार्ड विजेता क्लो झाओ (Acedmy Award Winner) द्वारा निर्देशित है। मार्वल स्टूडियोज की ‘इंटरनल्स’ (Enternals) सुपर हीरोज की एक रोमांचक नई टीम का मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में स्वागत करता है।

आपको बता दें कि हजारों वर्षों तक फैली इस महाकाव्य कहानी में अमर हीरोज के एक समूह को दिखाया गया है, जो मानव जाति के सबसे पुराने दुश्मन द डेवियंट्स के खिलाफ फिर से एकजुट होने के लिए मजबूर हैं। उत्कृष्ट कलाकारों की टुकड़ी में रिचर्ड मैडेन सर्व-शक्तिशाली इकारिस के रूप में दिखाई देंगे। जबकि जेम्मा चान मानव-प्रेमी सेर्सी के रूप में, कुमैल नानजियानी ब्रह्मांडीय-संचालित किंगो के रूप में, लॉरेन रिडलॉफ सुपर-फास्ट मकारी के रूप में, ब्रायन टायर हेनरी बुद्धिमान आविष्कारक फास्टोस के रूप में नजर आएंगे।

यही नहीं सलमा हायेक (Salma Hayek) आध्यात्मिक बुद्धिमान लीडर्स अजाक की भूमिका में, लिया मैकहुग हमेशा युवा रहने वाले के किरदार में, डॉन ली शक्तिशाली गिलगमेश के रूप में, बैरी केओघन अलग अकेले ड्रूग के रूप में, और एंजेलीना जोली भयंकर योद्धा थेना के रूप में दिखाई देगी। जबकि किट हैरिंगटन ने डेन व्हिटमैन की भूमिका निभाई है।बहरहाल, फिल्म का एक साथ ट्रेलर, पोस्टर और टीज़र रिलीज करने को लेकर फैन्स हैरान जरूर है लेकिन वे इसे काफी पसंद कर रहे हैं।