ghum hai kisi ke pyar mein : स्टार प्लस के शो के 200 एपिसोड्स हुए पूरे !

0
92
ghum hai kisi ke pyar mein
ghum hai kisi ke pyar mein

मुंबई |अक्टूबर 2020 में लॉन्च होने के बाद से बहुत ही कम समय के भीतर, स्टार प्लस के शो ghum hai kisi ke pyar mein ने एक आधुनिक महाराष्ट्रीयन परिवार के अपने प्रगतिशील चित्रण के साथ देश में हलचल मचा दी है, इसकी बारीक और दिलचस्प कहानी, प्रतिभाशाली कलाकार, अच्छी तरह से परिभाषित किरदारों को बड़ी बारीकी से निभाया गया है। इस शो ने हाल ही में 24 मई, 2021 को 200 एपिसोड का सफल प्रदर्शन पूरा किया। देश भर में लाखों दर्शकों को आकर्षित करने के बाद, यह शो अब और भी दिलचस्प घटनाओं की ओर बढ़ रहा है। नाटक और रोमांस के सम्मोहक मिश्रण ने एक दर्शकों में जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया है और टेलीविजन पर बेजोड़ वफादारी की कमान संभाली है। यह शो भारतीय टेलीविजन पर टॉप रेटेड फिक्शन शो के रूप में उभरा है।

निर्माता राजेश राम सिंह कहते हैं, “ ghum hai kisi ke pyar mein शो के 200 एपिसोड्स का पूरा होना हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इस शो के कलाकारों के लिए यह दर्शकों का प्यार ही है जो इस शो से इतनी गहराई से जुड़े हैं। शो ने शुरू से ही अपना जादू बिखेरा है और इसके किरदारों को दर्शकों ने खूब सराहा है। हमें यकीन है कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी हम दर्शकों को अधिक ड्रामा और उत्साह प्रदान करते रहेंगे। मैं स्टार प्लस, अपने पार्टनर्स, शो राइटर्स और पूरी कास्ट और क्रू को शो की शुरुआत से ही शो के प्रति उनके निरंतर समर्थन और दृढ़ संकल्प के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।”

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता नील भट्ट कहते हैं, “ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात है जब हमने शूटिंग शुरू की थी। मुझे खुशी है कि इस शो ने अपने 200 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। मैं बहुत ज्यादा खुश हूँ। यह इस वक़्त टीवी पर नंबर वन शो है। हमारे पास बहुत अच्छी टीम है और इसलिए हम यह आंकड़ा हासिल कर पाए। एक टीम के रूप में हम वास्तव में अच्छा कर रहे हैं, अभी हाल ही में हम अपने 100 एपिसोड्स पूरे करने को लेकर चर्चा कर रहे थे और अब हमने आज 200 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। मुझे लगता है कि जब आपके पास काम करने के लिए सही तरह के लोग होते हैं तो समय बड़ी आसानी से गुजर जाता है। इस ख़ूबसूरत सफ़र ने मुझे कई ख़ास लम्हे दिए हैं, जिस दिन मुझे विराट चव्हाण की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया, वह मेरे दिल में बसा हुआ है और तब से कभी मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मैं स्टार प्लस, निर्माताओं और मेरी क्रिएटिव टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मुझ पर एक अभिनेता के रूप में बहुत विश्वास दिखाया है। शो ने मुझे चुनौती दी और एक अभिनेता के रूप में मुझमें बहुमुखी प्रतिभा को लोगों के सामने लाने का मौका दिया। बहुत कम कलाकारों को छोटे पर्दे पर ऐसा शानदार मौका मिलता है। अंत में, मैं कहना चाहूंगा कि मैं खुद को धन्य महसूस करता हूं क्योंकि यह मेरे प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं होता। उन सभी को मेरा दिल से धन्यवाद।”

प्रतिभावान अभिनेत्री आयशा सिंह कहती हैं, ”गुम है किसी के प्यार में’ ने एक और उपलब्धि हासिल की है। मैं अब तक की यात्रा के लिए बहुत खुश और सभी का आभारी महसूस कर रही हूं। इसमें पूरी टीम का प्रयास रहा है जो इसे बहुत खास बनाता है। यह मेरे लिए एक शानदार यात्रा है, जिसने मुझे एक अभिनेत्री के रूप में खुद को तलाशने का मौका दिया है। अभिनेता के रूप में पूरी कास्ट मेज पर बहुत कुछ लाती है जिसे स्क्रीन पर बहुत खूबसूरती से पेश किया जाता है। मैं ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुदको धन्य और आभारी महसूस कर रही हूँ, जिसमें अभिनेताओं, लेखकों, तकनीशियन और क्रू मेंबर्स की एक शानदार टीम है, जो एक शानदार कहानी को सामने लाने के लिए मिलकर काम करते हैं। अंत में सभी प्रशंसकों, फैन क्लब, फैन पेज और दर्शकों को दिल से धन्यवाद दूंगी जो आने वाले उतार-चढ़ाव के बीच हमें लगतार अपना प्यार देते हैं और जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि इस कीमती प्यार को आते रहने दो।”

खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा कहती हैं, ” गुम है किसी के प्यार में का सफर अभूतपूर्व रहा है। हमारी पूरी टीम यह सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात काम करती है कि हर एपिसोड दर्शकों का मनोरंजन करता रहे। मैं इस अवसर पर शो के सभी प्रशंसकों को इस शो के लिए हमें बिना शर्त प्यार और समर्थन देने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने शुरू किया था और आज हमने 200 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं। यह यात्रा प्यार से भरी रही है और आशा है कि यह आगे भी जारी रहेगी। हम इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सभी कठिन समय से गुजरे हैं और इसका श्रेय हमारी टीम और प्रशंसकों को जाता है। वास्तव में मैं इसके लिए भगवान को पर्याप्त धन्यवाद देना चाहूंगी।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Khatron Ke Khiladi 11 : राहुल वैद्य ने रोहित शेट्टी से सीखा ये ख़ास सबक

दिग्गज अभिनेत्री किशोरी शहाणे कहती हैं, ”यह पूरी कास्ट और क्रू के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है। अपने शो को इतने सारे एपिसोड के बाद भी इतना अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना एक जबरदस्त अहसास है। इसके किरदार और कहानी में यथार्थवाद ने शो को अपने दर्शकों से जोड़े रखा है। मेरा अनुभव उल्लेखनीय रूप से अद्भुत रहा है। मैं जिस कास्ट और क्रू के साथ काम करती हूं वह मेरे विस्तारित परिवार की तरह है और हम ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन अद्भुत केमिस्ट्री साझा करते हैं। मैं अपने सभी प्रशंसकों को भी धन्यवाद देना चाहती हूं, वे एक अभिन्न अंग हैं, यह उनके प्यार और समर्थन का ही नतीजा है जो हम यहां तक पहुंचे हैं।”

हर किरदार के ज़रिए एक के बाद एक सरप्राइज – क्या विराट कभी सई के लिए अपने प्यार को कबूल करेंगे ? इस पर पाखी का अगला कदम क्या होगा ? क्या भवानी काकू सई को चव्हाण परिवार के हिस्से के रूप में स्वीकार करेंगी ? क्या सम्राट घर लौटेगा ? ये सभी प्रश्न ghum hai kisi ke pyar mein शो में नायकों के जीवन में अकल्पनीय मोड़ लाएंगे, जो दर्शकों को इस शो की कहानी से बांधे रखेगा |