Khatron Ke Khiladi 11 : राहुल वैद्य ने रोहित शेट्टी से सीखा ये ख़ास सबक

0
71
Khatron Ke Khiladi 11
Khatron Ke Khiladi 11

मुंबई | राहुल वैद्य, जो वर्तमान में Khatron Ke Khiladi 11 की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं, कई कारणों से अपने होस्ट रोहित शेट्टी से प्रभावित हैं। रोहित ने हाल ही में राहुल को जो समझाया वह सीधे उनके दिल को छू गया और वह इसे साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गए।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी राहुल ने साझा किया कि रोहित ने उनसे ‘अन्न दान’ के बारे में बात की, जिसे दान का सर्वोच्च रूप माना जाता है।

राहुल ने कहा, “आज ना रोहित शेट्टी सर ने मुझे बहुत अच्छी बात बतायी जो मुझे लगता है कि आप सब के लोगों से शेयर करना चाहिए। सर ने बताया की आप बहुत सारे दान करते हैं लेकिन जिसे सबसे ज्यादा अच्छा माना जाता है वो है अन्न दान | इंसान को आप पैसे ऑफर करो ₹1 करोड़, ₹2 करोड़… कभी मना नहीं करेगा, और चाहिए, और चाहिए, और चाहिए। लेकिन अगर आप किसी को खाना ऑफर करता हो, वो एक रोटी खाएगा , दो रोटी खायेगा लेकिन 25 रोटी खाने के बाद बोलेगा अब मेरा बस हो गया |”


उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “कृपया लोगों को खाना खिलाते रहें, कृपया अपने आसपास के सभी गरीबों को खाना खिलाते रहें। मुझे लगता है कि इससे आपको बहुत आशीर्वाद मिलेगा।”

राहुल दक्षिण अफ्रीका में Khatron Ke Khiladi 11 के अपने सभी सह-प्रतियोगियों के साथ अच्छी बॉन्डिंग कर रहे हैं और खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान काफी समय बिता चुके हैं। अपने एक पोस्ट में, उन्होंने शो का हिस्सा बनने के अपने अनुभव को ‘वन्स इन ए लाइफ” कहा |