COVID-19 : 3600 डांसर्स की मदद के लिए आगे आये अक्षय कुमार

0
82
Akshay Kumar
Akshay Kumar

मुंबई | COVID-19 कई मशहूर हस्तियों के एक अलग रूप को सामने लाया है। उदाहरण के लिए, अक्षय कुमार महामारी से प्रभावित लोगों के लिए एक साल से लगातार अपना काम कर रहे हैं। कल, अभिनेता ने 3600 नर्तकियों के मासिक राशन खर्च के साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की मदद करने के लिए आगे कदम बढ़ाया, जिनका विवरण उनकी फाउंडेशन के साथ पंजीकृत किया गया है।

डांसर्स ने बताया उनके पास अपने पंजीकृत बैंक खातों में पैसे स्वीकार करने या चार लोगों के परिवार को खिलाने के लिए बुनियादी आवश्यक चीजों से युक्त मासिक राशन किट लेने के बीच विकल्प था।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Khatron Ke Khiladi 11 : राहुल वैद्य ने रोहित शेट्टी से सीखा ये ख़ास सबक

इस बारे में बात करते हुए, गणेश ने कहा, “अक्षय वास्तव में दयालु हैं। कल मेरा 50वां जन्मदिन था। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं इस अवसर के लिए क्या उपहार चाहूंगा और मैंने उनसे पूछा कि क्या वह 1600 जूनियर कोरियोग्राफर और वृद्ध नर्तकियों और लगभग 2000 बेक ग्राउंड डांसर्स को एक महीने के राशन के साथ मदद कर सकते हैं। वह आसानी से राजी हो गये । मेरी पत्नी गणेश आचार्य फाउंडेशन के माध्यम से COVID-19 गतिविधि में गहराई से शामिल हैं। वह व्यक्तिगत रूप से पैकिंग और वितरण की देखरेख करती है, जो क्षेत्रवार किया जाता है और सभी स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए किया जाता है। डांसर और कोरियोग्राफर जिनके विवरण हमारे पास पंजीकृत हैं, उन्हें या तो मूल बातें वहन करने के लिए पैसे मिलते हैं या एक किट जिसमें एक महीने के लिए एक छोटी परिवार इकाई को खिलाने के लिए बुनियादी आवश्यक चीजें होती हैं – निर्णय उनका है। हमारे पास एक साल के लिए एक प्रणाली है और हमारा सिस्टम बहुत अच्छी तरह से योजनाबद्ध है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि कोई भी खुद को परेशानी में न डाले। ”

महाराष्ट्र में COVID-19 के दौरान सिने निकायों ने अगले महीने से राज्य में शूटिंग शुरू करने की अनुमति देने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यालय से संपर्क किया है और गणेश, जिनके पास कई गानों की शूटिंग है, कहते हैं, “हमने अधिकारियों के किसी भी प्रोटोकॉल को तोड़े बिना, अपने गीतों के लिए लगातार पूर्वाभ्यास किया है। डांस ट्रूप धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। सब तैयारी है हम लोगों की, शूटिंग चालू तो हो। हमारे पास कुछ अन्य फिल्मों के साथ राम सेतु, सर्कस और ब्रह्मास्त्र के लिए एक गीत है। एक बार शूटिंग शुरू हो जाने के बाद, मेरी टीमें कुछ ही समय में तैयार हो जाएंगी।”