Indian Idol 12 : दमन से वापस मुंबई लौटी टीम

0
85
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | Indian Idol 12 की यूनिट मुंबई में वापस आ गई है और महाराष्ट्र सरकार द्वारा लॉकडाउन नियमों में ढील दिए जाने के बाद यहां शूटिंग की उम्मीद कर रही है।

इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण, जो मुंबई वापस आ गए हैं, ने कहा: “हम चार दिनों में आठ एपिसोड की शूटिंग करते थे, इसलिए हमारे पास पूरे महीने का कंटेंट है। मुझे लगता है कि लोगों की एक टीम को एक साथ एक जगह रखना और शूटिंग पूरी करना और वापस आना सुरक्षित है जो हमने अभी किया है। ”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=COVID-19 : 3600 डांसर्स की मदद के लिए आगे आये अक्षय कुमार

आदित्य आगे कहते हैं, “हम अब इंतजार कर रहे हैं कि शहर को खोलने के बारे में उद्धव ठाकरे जी का क्या कहना है। लेकिन मैं कहूंगा कि मुंबई में रहना बेहतर है क्योंकि कोविड एक बहुत ही घिनौना चरित्र है, यह उन खलनायकों में से एक है जो एक साइडकिक की तरह दिखते हैं, लेकिन फिर दुष्ट बन जाते हैं। घर पर मास्क पहनने की अपील की कल्पना करें। ”

जबकि Indian Idol 12 के पास एक महीने के लिए एपिसोड का एक पूरा बैंक है, वहीं अन्य शो की शूटिंग भी हैं जो महाराष्ट्र के बाहर होती रहती हैं। बिनाफर कोहली का शो भाभीजी छत पे है शो के नए एपिसोड की शूटिंग के लिए हाल ही में सूरत गया है।

जेडी मजेठिया ने सिलवासा में अपने शो ‘वागले की दुनिया’ की शूटिंग जारी रखी है। FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा, “हमें अपनी शूटिंग फिर से शुरू करने के बारे में राज्य सरकार से कोईसन्देश नहीं मिला है, लेकिन हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे हमारे पत्रों का जवाब देंगे और हमें काम फिर से शुरू करने की अनुमति देंगे क्योंकि यह हमारे कार्यकर्ताओं के लिए कठिन हो रहा है।