Kareena Kapoor Khan ने ऐसे विश किया Brother In Law कुणाल खेमू को Birthday

0
69
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

मुंबई। अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर वाइफ सोहा अली खान की भाभी करीना कपूर ने दिल खोलकर शुभकामनाएं दीं। करीना ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मालदीव ट्रिप से एक पुरानी पारिवारिक तस्वीर साझा की है। फोटो में कुणाल खेमू (Kunal Kemmu), सोहा अली खान, इनाया, सैफ अली खान, तैमूर और करीना नजर आ रही हैं।

पूल में मस्ती करते आ रहे नजर
करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर जो फैमिली फोटो शेयर की है उसमें सभी को पूल में मस्ती करते देखा जा सकता है। एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि तस्वीर 2018 में मालदीव्स की उनकी यात्रा की है। जिसमें पिंक कलर की बिकिनी में करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। करीना ने कुणाल से वादा किया कि वे जल्द ही इस तस्वीर को फिर से बनाएंगे। बहरहाल, इस तस्वीर से कैप्शन में लिखा है कि, ‘हैप्पी बर्थडे, ब्रदर इन लॉ… मैं वादा करती हूं कि हम जल्द ही इस तस्वीर को फिर से बनाएंगे… एक प्यारी सी तस्वीर। करीना के शानदार बर्थडे ट्रीट पर कुणाल खेमू ने रिप्लाई किया है। उन्होंने भाभी करीना कपूर जवाब दिया। ‘हाहाहाहा .. हां हां ही इसे करेंगे।

आपको बता दें कि कुणाल खेमू ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 2015 में सोहा अली खान से शादी की। दंपति ने 2018 में अपने पहले बच्चे, एक बच्ची का स्वागत किया। उन्होंने उसका नाम इनाया नौमी खेमू रखा है। वहीं, कुणाल खेमू ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘सर’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। यही नहीं बाल कलाकार के रूप में कुणाल ने जख्म, तमन्ना और दुश्मन जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके बाद वे 2005 में कलयुग के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरूआत की। कुणाल खेमू ने गो गोवा गॉन, गोलमाल अगेन, मलंग, लूटकेस, जय वीरू और ब्लड मनी सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया है। कुणाल ने